• img-fluid

    जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, कुपवाड़ा और सोपोर में मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर

  • June 07, 2022

    जम्मू-कश्मीर । जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुपवाड़ा (kupwara) में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों (terrorists) को मार गिराया है, उधर सोपोर में चल रही मुठभेड़ में भी सुरक्षाबलों ने एक दहशतगर्द को ढेर कर दिया है।

    जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह से कुपवाड़ा में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ चल रही है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि उन्हें कुपवाड़ा के चकतारस कंदी में आतंकियों के छिपे होने के सूचना मिली थी। सूचना के बाद सेना और पुलिस की संयुक्त टीम ने घेराबंदी शुरू की। खुद को घिरता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी।


    आतंकियों की फायरिंग का सुरक्षा बल मुंहतोड़ जवाब दे रही है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि मुठभेड़ में लश्कर के एक आतंकी समेत दो को मार गिराया है। मारे गए एक आतंकी की पहचान तुफैल के तौर पर हुई है, यह पाकिस्तान का रहने वाला था। मारे गए दूसरे आतंकी की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है।

    दूसरी ओर सोमवार शाम उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के सोपोर में हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-ताइबा का एक पाकिस्तानी आतंकी सुरक्षा बलों ने मार गिराया। हालांकि अंधेरे का फायदा उठाते हुए दो पाकिस्तानी व एक स्थानीय मौके से भाग निकला। मारे गए आतंकी से एक एके 47 राइफल, पांच मैगजीन व अन्य हथियार बरामद हुए। उसके पास से मिले दस्तावेजों के अनुसार उसकी पहचान पाकिस्तान लाहौर निवासी हंजाला के रूप में हुई है।

    Share:

    Salman Khan को लॉरेंस बिश्नोई ने दी थी जान से मारने की धमकी, पूछताछ जारी

    Tue Jun 7 , 2022
    मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी भरा एक लेटर मिला है। बताया जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) के पिता सुबह जब जोगिंग पर गए तो जहां वह बेंच पर बैठे थे वहां उनके और उनके बेटे सलमान खान (Salman Khan) के नाम से धमकी भरा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved