• img-fluid

    मोबाइल Game की ऐसी सनक, मां के अकाउंट से उड़ा डाले 36 लाख रुपये, हर कोई हैरान

  • June 05, 2022


    नई दिल्ली। अगर आपके घर में भी बच्चे मोबाइल गेम खेलने के आदी हो चुके हैं तो यह खबर आपको हैरान कर सकती है। 16 साल के एक लड़के ने मोबाइल गेम खेलने के चक्कर में अपनी मां के अकाउंट से पूरे 36 लाख रुपए उड़ा डाले। इस मामले को जानकर हर कोई दंग रह गया। बता दें कि पबजी के समय भी इसी तरह के कई मामले सामने आए थे।

    ताजा मामला हैदराबाद का है। साइबर क्राइम विंग की मानें तो बच्चे ने अपने दादा जी के स्मार्टफोन में फ्री फायर गेम डाउनलोड किया था। धीरे-धीरे वह गेम का आदी हो गया। शुरुआत में उसने 1500 रुपये खर्च किए और बाद में अपनी मां के बैंक खाते से 10 हजार रुपये गेम में खर्च करने लगा। लड़का यहीं नहीं रुका, वह बाद में लाखों की रकम गेम में लगाने लगा। परिवार में किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगी।


    गेम की सनक देखिए कि लड़का 1.5 से 2 लाख रुपये तक की पेमेंट एक बार में करने लगा था। मामले तब खुला जब लड़के की मां ने बैंक जाकर अपना खाता चेक किया। महिला ने पाया कि उनके खाते में 27 लाख रुपये थे और अब वह खाली है।

    इसके बाद जब दूसरा खाता चेक किया तो उससे भी 9 लाख रुपये गायब थे। महिला ने इसकी शिकायत पुलिस से की। जांच करने पर पता लगा कि सारी रकम गेम में खर्च की गई है। 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले इस छात्र के स्वर्गवासी पिता पुलिस में काम करते थे। महिला की मानें तो इन दोनों खातों में जो लाखों रुपये थे वह पति की मौत पर मुआवजे के तौर पर मिले थे।

    Share:

    मध्य प्रदेश में पौधारोपण के ब्रांड एंबेस्डर बने शिवराज

    Sun Jun 5 , 2022
    भोपाल । मध्य प्रदेश में (In Madhya Pradesh) शिवराज (Shivraj) पौधारोपण (Plantation) के ब्रांड एंबेस्डर बन गए हैं (Becomes Brand Ambassador) । आमजन में वृक्षारोपण के प्रति जागृति आए इस मकसद से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विशेष अभियान चला रखा है और बीते एक साल से ज्यादा वक्त से वह हर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved