• img-fluid

    इंडिगो ने आज फिर निरस्त की अहमदाबाद, चेन्नई और कोलकाता की उड़ानें

  • June 04, 2022

    इंदौर। देश (country) की प्रमुख निजी एयरलाइंस इंडिगो ( private airlines indigo) कुछ दिनों से अपनी उड़ानें निरस्त करने को लेकर यात्रियों (passengers) की परेशानी का कारण बनी हुई है। कंपनी (company) ने आज फिर इंदौर (indore) से अहमदाबाद (ahmedabad), चेन्नई (chennai) और कोलकाता (kolkata) की उड़ानों को निरस्त कर दिया।


    इसके कारण इन उड़ानों में बुकिंग करवा चुके यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। विमानतल से मिली जानकारी के मुताबिक आज कंपनी ने सुबह अहमदाबाद-इंदौर-अहमदाबाद और चेन्नई-इंदौर-चेन्नई फ्लाइट के साथ ही शाम की कोलकाता-इंदौर-कोलकाता फ्लाइट को निरस्त कर दिया है। कंपनी ने एयरपोर्ट प्रबंधन और यात्रियों को ऑपरेशनल कारणों से उड़ानें निरस्त किए जाने की बात कही है। कंपनी इससे पहले भी पिछले कुछ दिनों में कई बार इन उड़ानों के साथ ही अन्य उड़ानों को निरस्त कर चुकी है। कंपनी ने कल भी अपनी आठ उड़ानों को निरस्त किया था। इन तीनों शहरों के लिए इंदौर से कोई अन्य सीधी उड़ान भी नहीं होने के कारण यात्री सबसे ज्यादा परेशान हैं। बताया जा रहा है कि कम बुकिंग मिलने पर कंपनी घाटे से बचने के लिए कुछ समय पहले उड़ान को निरस्त करने की घोषणा कर रही है।

    Share:

    नहीं रुकेंगे विवाह, आचार संहिता में होंगे सरकारी विवाह

    Sat Jun 4 , 2022
    भोपाल।  मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में मुख्यमंत्री कन्यादान विवाह योजना (Chief Minister Kanyadan Vivah Yojana) को लेकर निर्वाचन आयोग (Election Commission) ने अपना फैसला बदल दिया है। आचार संहिता में भी सशर्त अनुमति के साथ कन्या विवाह होगा। गौरतलब है कि इससे पहले आयोग ने आचार संहिता के दौरान मुख्यमंत्री कन्यादान योजना (Chief Minister Kanyadan Vivah […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved