• img-fluid

    ‘इश्क विश्क’ की फ्रेंचाइजी का हुआ ऐलान

  • June 03, 2022

    साल 2003 में आई शाहिद कपूर और अमृता राव (Shahid Kapoor and Amrita Rao) की फिल्म इश्क विश्क के बाद अब फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का सीक्वल (Sequel) लाने की तैयारी में है। फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने गुरुवार को इस फिल्म की घोषणा कर दी। फिल्म के सीक्वल (Sequel) का नाम होगा ‘इश्क विश्क रिबाउंड’।

    इस फ़िल्म में रोहित सराफ, पश्मीना रोशन, जिब्रान खान और नैला ग्रेवाल लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म को लेकर फिल्म की लीड एक्ट्रेस पश्मीना रोशन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा -‘ऐसा लगता है कि सालों की तपस्या और कड़ी मेहनत आखिरकार फल दे रही है। मैं स्क्रीन पर अपना पहला अनुभव आपके लिए लाने के लिए बेहद उत्साहित, घबराई हुई हूं। आज के समय में जब रिश्ते ऐप्स और चैट्स की दुनिया में सिमट कर रह गए हैं, तो आप समझ ही सकते है कि प्यार को अपग्रेड की जरुरत है। इश्क विश्क रिबाउंड। मूव ऑन करने का समय आ गया है।



    पश्मीना रोशन अभिनेता ऋतिक रोशन की कजन हैं और इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।
    निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित, इश्क विश्क रिबाउंड का निर्माण रमेश तौरानी द्वारा किया जाएगा और जया तौरानी द्वारा सह-निर्मित टिप्स फिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले किया जाएगा।

    Share:

    Share Market: शेयर बाजार की तेज शुरुआत, सेंसेक्स 500 अंक उछला, निफ्टी 16700 के पार

    Fri Jun 3 , 2022
    नई दिल्ली। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को शेयर बाजार में तेजी जारी रही और दोनों सूचकांक हरे निशान पर खुले। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स 500 अंक की तेजी लेते हुए 56,318 के स्तर पर खुला, जबकि नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के निफ्टी ने 144 अंक उछलकर 16,772 के स्तर पर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved