• img-fluid

    हरियाणा के बदमाशों को इंटरनेशनल सिम उपलब्ध करवा रहा लॉरेंस बिश्नोई गैंग, ये है वजह

  • June 01, 2022


    कैथल: सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग अब हरियाणा में भी अपनी पैठ जमाना चाहता है. विदेशों में बैठे इस गैंग से सदस्य हरियाणा के बदमाशों को इंटरनेशनल सिम उपल्बध करवाकर उनसे वारदातों को अंजाम दिलवा रहे हैं.

    ऐसे ही एक मामला हरियाणा के कैथल जिले से सामने आया है. जहां कलायत में बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी पर दिनदहाड़े फायरिंग करके दहशत फैला दी थी. ये मामला 3 मई का है. पुलिस ने इस मामले में संगरुर जेल में बंद सोनीपत के बदमाश आकाश चौहान को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार करके चार दिन का रिमांड लिया था.

    पुलिस पूछताछ में आकाश चौहान से खुलासा हुआ की वो जेल के अंदर भी मोबाइल चलाता था. उसे लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैरी ने पुर्तगाल की सिम उपलब्ध कराई थी. पुर्तगाल की इसी सिम पर आकाश ने व्हाट्सऐप एकाउंट बनाया और इंस्टाग्राम के माध्यम से गांव खेड़ी लांबा निवासी नवदीप उर्फ नवी के साथ चैट की. नवी और आकाश ने दुकानदार पर फायरिंग कर क्षेत्र में अपना खौफ बढ़ाने की साजिश रची.


    वहीं इस मामले में कैथल के एसपी मकसूद अहमद का कहना है कि दुकानदार पर फायरिंग मामले में आकाश चौहान को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आए हैं. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. मुठभेड़ में पकड़ा गया नवदीप पुलिस की गोली से घायल है. जिसका अभी इलाज चल रहा है. पुलिस उससे पूछताछ नहीं कर पाई है.

    24 वर्षीय आकाश चौहान पर हत्या, लूटपाट, अवैध हथियार रखने जैसे काफी संगीन केस दर्ज हैं. हत्या के एक मामले में आकाश पंजाब की संगरुर जेल में बंद है. कलायत में दुकानदार पर फायरिंग के मामले में कैथल पुलिस आरोपी को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई. खुलासा हुआ कि आकाश चौहान लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों संपत नेहरा, आकाश पहलवान व अंकित बादू के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम दे चुका है.

    Share:

    जानिए क्या है अफ्रीकन स्वाइन फ्लू, अब तक 37 हजार सूअरों की मौत

    Wed Jun 1 , 2022
    नई दिल्ली: देश में अभी लोग कोरोना वायरस के संकट से गुजर रहे हैं तो वहीं अब देश के नॉर्थ-ईस्ट के कई राज्यों में अफ्रीकन स्वाइन फ्लू के मामले सामने आने लगे हैं. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मिजोरम की राज्य सरकार ने इसे ‘राज्य आपदा’ घोषित कर दिया. हालांकि अभी आधिकारिक तौर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved