• img-fluid

    प्‍यार में वफा करके भी अक्‍सर धोखा खाते हैं ये लोग! नाम के पहले अक्षर से करें चेक

  • May 31, 2022


    डेस्क: नाम के पहले अक्षर से यह भी जान सकते हैं कि व्‍यक्ति को सच्‍चा प्‍यार मिलेगा या नहीं. यदि सच्‍चा प्‍यार मिल भी जाए तो जीवन भर के लिए उसका साथ मिलेगा या नहीं यानी कि लव पार्टनर से शादी हो पाएगी या साथ छूट जाएगा. लव लाइफ, मैरिड लाइफ से जुड़े कई सवाल लोगों के मन में आते हैं. नेम एस्‍ट्रोलॉजी के जरिए आज ऐसे लोगों के बारे में जानते हैं, जिन्‍हें प्‍यार में अक्‍सर धोखा ही मिलता है. इन लोगों की पहचान इनके नाम के पहले अक्षर से आसानी से की जा सकती है.

    प्‍यार में धोखा खाते हैं इन अक्षरों से नाम शुरू होने वाले लोग

    जिन लोगों के नाम B से शुरू हो : जिन लोगों का नाम B शुरू होता है वे खासे इमोशनल होते हैं. ये लोग रोमांस के मामले में खुले विचार वाले होते हैं. ये लोग खूबसूरत लोगों की ओर तुरंत आकर्षित हो जाते हैं और प्‍यार में पड़ जाते हैं. इस कमजोरी के चलते प्‍यार में खूब धोखे भी खाते हैं.


    जिनका नाम E अक्षर से शुरू हो : ऐसे लोग बेहद हंसी-मजाक करने वाले और दिलफेंक होते हैं. इसलिए इनका दिल किसी पर भी जल्‍दी आ जाता है और ये पार्टनर के प्रति गंभीर भी हो जाते हैं. बिना जांचे-परखे किसी के भी प्‍यार में पड़ने के कारण ये लोग धोखा खाते हैं.

    जिनका नाम M से शुरू हो : ऐसे जातक बहुत अच्‍छे पार्टनर साबित होते हैं, क्‍योंकि वे पार्टनर के प्रति बहुत वफादार रहते हैं. वे पार्टनर का खूब ख्‍याल भी रखते हैं, फिर भी इन्‍हें प्‍यार में धोखा मिलने की आशंका काफी ज्‍यादा होती है.

    जिनका नाम Q अक्षर से शुरू हो : ऐसे लोगों को अपने जीवन में सब कुछ मिलता है लेकिन प्‍यार के मामले में इनकी झोली खाली रह जाती है. विभिन्‍न कारणों के चलते इन लोगों की अपने पार्टनर से निभ नहीं पाती और ये प्‍यार के मामले में गरीब रह जाते हैं.

    Share:

    Karan Grover भी रचाएंगे शादी, बिपासा बसु कहीं खा ना जाएं धोखा

    Tue May 31 , 2022
    मुंबई: मनोरंजन जगत में शादियों का दौर चल रहा है. हाल ही में आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ सात फेरे लिए और अब एक टीवी एक्टर भी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने जा रही है. इस एक्टर का नाम है करण ग्रोवर (Karan Grover). अब आप नाम सुनकर कहीं धोखा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved