• img-fluid

    नई Yamaha MT-25 और YZF-R25 अपडेट इंजन के साथ लॉन्च, देखें कैसे हैं फीचर्स?

  • May 27, 2022


    नई दिल्ली: यामाहा ने अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपनी पॉपुलर बाइक MT-25 और YZF-R25 के नए अपडेट लॉन्च किए हैं. दोनों नई बाइक्स में मेकेनिकल, एक्सटीरियर लुक और फीचर्स से जुड़े गई अपडेट किए गए हैं. बाइक्स में एक नया यूरो-5 पावरट्रेन इंजन अपडेट किया गया है. यह एक क्लीनर लिक्विड-कूल्ड 249cc पैरेलल-ट्विन इंजन है.

    इस इंजन का आउटपुट 35bhp की पावर और 23Nm का टार्क है. यह एक ऑप्शनल क्विकशिफ्टर 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आता हैं. दोनों बाइक्स में इंजन और ट्रांसमिशन एक जैसे हैं. कंपनी ने YZF-R25 को 60वीं एनिवर्सरी एडिशन कलर स्कीम में उतारा है. इस ऑप्शन में बॉडीवर्क के लिए रेड और व्हाइट कलर ऑप्शन शामिल हैं, जबकि एलॉय व्हील्स सुनहरे रंग में दिए गए हैं.

    दोनों बाइक्स में मिलती है एक ही सस्पेंशन किट
    इंजन और ट्रांसमिशन के अलावा दोनों बाइक्स में एक ही सस्पेंशन किट भी है, जिसमें एक USD फ्रंट फोर्क और एक रियर मोनोशॉक शामिल है. इस बीच, ब्रेकिंग के लिए ड्यूल चैनल ABS के साथ सिंगल फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. बाइक्स 110/70-17 फ्रंट और 149/70-17 रियर टायर्स के एक ही कॉम्बिनेशन पर चलती हैं.


    ये है इन बाइक्स की कीमत?
    इन बाइक्स की कीमत की बात करें तो जापान में स्टैंडर्ड 2022 YZF-R25 की कीमत JPY 6,68,800 (लगभग ₹4.09 लाख) और स्पेशल एडिशन मॉडल की कीमत JPY 6,90,800 (लगभग ₹4.23 लाख) रखी गई है. इनमें से कोई भी बाइक भारतीय बाजार में नहीं उतारी गई है. साथ ही जल्द ही देश में लॉन्च होने की संभावना भी नहीं है. कंपनी भारत में छोटे MT-15 और YZF-R15 बेचती है. ये दोनों मॉडल अपने-अपने सेगमेंट में काफी लोकप्रिय हैं.

    कंपनी ने भारत में बंद किया मॉन्स्टर एनर्जी एडिशन
    यामाहा ने YZF-R15 V4 का मॉन्स्टर एनर्जी MotoGP वेरिएंट भारत में बंद कर दिया है. मॉडल को कंपनी की वेबसाइट से भी हटा लिया गया है. डीलरशिप ने इसकी बुकिंग लेना भी पूरी तरह से बंद कर दिया है. कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि मॉडल अब देश में बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं है, लेकिन इसने यह नहीं बताया कि मॉडल की कितनी इकाइयों की बिक्री हुई थी.

    Share:

    राजधानी में नाबालिग किशोरी और तलाकशुदा महिला से बलात्कार

    Fri May 27 , 2022
    दोनों ही मामलों में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर सकी पुलिस भोपाल। राजधानी में महिलाओं के साथ ज्यादती के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। शहर में आज भी बलात्कार की दो घटनाएं सामने आई हैं। श्यामला हिल्स इलाके में रहने के दौरान एक स्कूली छात्रा की पहचान पड़ोसी युवक से हो गई। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved