• img-fluid

    OTT Platform पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार “हीरोपंती 2”

  • May 26, 2022

    टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की सुपरहिट फिल्म हीरोपंती 2 (superhit movie heropanti 2) लगभग बीते एक महीने से बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है। टाइगर के फैंस ने इस फिल्म को भरपूर प्यार दिया है। जिसके चलते अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है, ताकि जो लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने नहीं जा सके हैं, वे घर पर बैठकर इसका लुत्फ उठा सकें।

    जानकारी के मुताबिक अमेज़न प्राइम वीडियो ने 27 मई, 2022 से हीरोपंती 2 की एक्सक्लूसिव स्ट्रीमिंग प्रीमियर का ऐलान किया है। एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म में प्रशंसकों को टाइगर के ऐसे डेयरिंग स्टंट्स और एक्शन देखने को मिलेंगे, जिन्हे देखकर वे हैरानी से दांतों तले अंगुलियां दबाने को मजबूर हो जाएंगे।


    उल्लेखनीय है कि फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा तारा सुतरिया , नवाजुद्दीन सिद्द्की और अमृता सिंह भी अहम भूमिकाओं में हैं। गौरतलब है, ‘हीरोपंती 2’ साल 2014 में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की फिल्म ‘हीरोपंती’ की दूसरी किस्त है। इस फिल्म को शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया था। वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट को अहमद खान डायरेक्ट किया है। साजिद नाडियावाला द्वारा निर्मित ‘हीरोपंती 2’ 29 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी।

    Share:

    टेक्सास शूटिंग को लेकर सदमे में हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड

    Thu May 26 , 2022
    अमेरिका में दक्षिण टेक्सास (South Texas in America) के उवाल्डे स्थित राब एलीमेंट्री स्कूल (Raab Elementary School) में हुई गोलीबारी (firing) में 19 बच्चों और दो अन्य की मौत को लेकर हर कोई गहरे सदमे में हैं। वहीं इस घटना पर हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड (Hollywood to Bollywood) के सेलेब्स ने भी शोक जताया है। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved