• img-fluid

    कमिश्‍नर को सीएम ने दिये निर्देश, भोपाल में तुरंत हो पेयजल की सप्‍लाई

  • May 16, 2022

    भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) ने आयुक्त नगर निगम भोपाल वी.एस. चौधरी कोलसानी (Commissioner Municipal Corporation Bhopal V.S. Chaudhary Kolsani) को कहा कि भोपाल शहर में सुचारू पेयजल वितरण के लिए आवश्यक व्यवस्थाएँ तत्काल सुनिश्चित करें। पाइप लाइन से संबंधित स्वच्छता और सुधार कार्य पूर्ण होते ही स्वच्छ पेयजल प्रदाय किया जाए।



    साथ ही टैंकरों के माध्यम से कॉलोनियों में नागरिकों के लिए पेयजल प्रबंध और की गई अन्य वैकल्पिक व्यवस्थाओं की जानकारी मीडिया के माध्यम से आमजन को अवगत करवाये। आमजन को पेयजल की दिक्कत नहीं होना चाहिए। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने की गई कार्यवाही का प्रतिवेदन मुख्यमंत्री कार्यालय को देने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री चौहान ने आज सुबह श्यामला हिल्स स्थित स्मार्ट उद्यान में पौध-रोपण के दौरान नगर निगम आयुक्त को यह निर्देश दिए।

    Share:

    Oppo अगले हफ्ते करेगा बड़ा धमाका, लॉन्च होंगे तगड़े फीचर वाले तीन दमदार स्मार्टफोन

    Mon May 16 , 2022
    नई दिल्ली। ओप्पो की नई स्मार्टफोन सीरीज- Oppo Reno8 का इंतजार कर रहे यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है कि इस सीरीज को 23 मई को लॉन्च करने वाली है। नई स्मार्टफोन सीरीज में कंपनी तीन नए हैंडसेट- Oppo Reno 8, Reno 8 Pro और Reno 8 SE ला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved