• img-fluid

    एलन मस्क ने अपनी मौत के बाद Twitter के उत्तराधिकारी को लेकर किया ट्वीट, यूट्यूबर ने दिया ये रिप्लाई

  • May 12, 2022

    नई दिल्‍ली । दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क (Elon Musk) ने ‘अपनी मौत के बाद’ ट्विटर (Twitter) के उत्तराधिकारी को लेकर एक ट्वीट कर दिया. जिस पर खूब चर्चे हो रहे हैं. हालांकि, उनके इस ट्वीट को मजाकिया बताया जा रहा है.

    टेस्ला के CEO और SpaceX के फाउंडर एलन मस्क, अपने अलग-अलग ट्वीट को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने अपनी मौत को लेकर एक ट्वीट किया. उन्होंने लिखा- अगर मेरी मौत किसी रहस्यमय परिस्थिति में हो जाती है… इसके आगे उन्होंने it’s been nice knowin ya लिखा. इसे उनके अगले ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है. जिसमें उन्होंने रूस की धमकी के बारे में बताया था.


    हालांकि, मस्क की मौत वाले ट्वीट पर यूट्यूब स्टार जिम्मी डोनाल्डसन (मिस्टर बीस्ट) ने रिप्लाई किया. और लिखा- अगर ऐसा होता है तो क्या मैं ट्विटर संभाल सकता हूं? जिसके जवाब में मस्क ने ‘ओके’ लिख दिया.

    मस्क के इस ऐलान को मजाकिया तौर पर ही देखा जा रहा है. मस्क के ‘ठीक है’ बोलने के बाद डोनाल्डसन ने रिप्लाई किया. और लिखा- मजाक छोड़िए, आप सुरक्षित रहिए! I wuv u. हालांकि, साल 2019 में मस्क ने ट्विटर पर डोनाल्डसन की एक चैरिटी के लिए कैजुअली ही करीब 9 करोड़ रुपए डोनेट करने का ऐलान किया था. और बाद में उन्होंने ऐसा किया भी. बता दें कि मस्क ने 25 अप्रैल को 3400 अरब रुपए में ट्विटर को खरीद लिया था. हालांकि, औपचारिक रूप से ये डील अभी फाइनल होना बाकी है.

    वहीं MrBeast को अपने इंटेंस यूट्यूब वीडियोज के लिए जाना जाता है. वे अपने वीडियो में बहुत महंगे और खतरनाक स्टंट करते हैं. उनके चैनल को 95 मिलियन से ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब किया है.

    अपनी मौत को लेकर ट्वीट के बाद मस्क ने रूसी स्पेस एजेंसी द्वारा धमकी को लेकर एक ट्वीट किया था. इसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे. उन्होंने बताया था कि वह यूक्रेन में इंटरनेट सर्विस देने की कोशिश की इसकी वजह से ही रूसी एजेंसी गुस्से में है.

    Share:

    कश्मीरी पंडित फिर बना आतंकियों का निशाना, दफ्तर में घुसकर गोलियों से भून डाला

    Thu May 12 , 2022
    नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में गुरुवार को आतंकियों ने तहसीलदार कार्यालय में घुसकर कश्मीरी पंडित कर्मचारी को गोली मार दी। इससे वह लहूलूहान होकर जमीन पर गिर पड़ा। अचानक हुई दफ्तर में फायरिंग से कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। आतंकियों के मौके से फरार होने के बाद अन्य ने घायल कर्मचारी राहुल भट […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved