• img-fluid

    IPL 2022 : आज लखनऊ और गुजरात के बीच होगी भिड़ंत

  • May 10, 2022

    मुम्बई। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 (Indian Premier League (IPL) 2022) में अंक तालिका की दो टॉप टीमों गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans-GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (Lucknow Super Giants-LSG) की भिड़ंत होगी। यह मुकाबला मंगलवार (10 मई) को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा और इसकी शुरुआत भारतीय समयानुसार 07:30 बजे से होगी। मुकाबले को स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और हॉटस्टार पर लाइव देखा जा सकता है।


    गुजरात टाइटंस (GT) और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) दोनों के पास 16-16 अंक हैं और जो भी टीम यह मैच जीतेगी वह पहला स्थान हासिल करेगी। बेहतर रन-रेट के कारण फिलहाल लखनऊ पहले स्थान पर है। सीजन की पहली भिड़ंत में गुजरात ने बाजी मारी थी।

    पहले सीजन में दमदार प्रदर्शन करने वाली गुजरात को पिछले दो मैचों में लगातार हार मिली है। यश दयाल यदि फिट होंगे तो गुजरात की टीम में एक बदलाव देखने को मिल सकता है। प्रदीप सांगवान की जगह दयाल को टीम में लाया जा सकता है। इसके अलावा किसी प्रकार के बदलाव की गुंजाइश नहीं दिख रही है।

    संभावित एकादश: साहा (विकेटकीपर), गिल, सुदर्शन, हार्दिक (कप्तान), मिलर, तेवतिया, राशिद, दयाल, फर्ग्यूसन, जोसेफ और शमी।

    लखनऊ ने अपने पिछले चार मैच लगातार जीते हैं और टीम जीत के क्रम को बनाए रखना चाहेगी। फिलहाल टीम के सभी खिलाड़ी अच्छी लय में हैं और किसी बदलाव की उम्मीद नहीं दिख रही है। केएल राहुल और क्विंटन डिकॉक ने लगातार टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई है और बीच में दीपक हूडा ने पारी को संभाला है।

    संभावित एकादश: डिकॉक (विकेटकीपर), राहुल (कप्तान), हूडा, स्टोइनिस, क्रुणाल, बदोनी, होल्डर, चमीरा, बिश्नोई, आवेश और मोहसिन।

    Share:

    देश ने समझा जलग्राम जखनी की मेड़बंदी का महत्व

    Tue May 10 , 2022
    – उमाशंकर पाण्डेय जल में ही सारी सिद्धियां हैं। जल में ही शक्ति है। जल में समृद्धि है। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले का अभावग्रस्त जखनी गांव यह सिद्ध कर चुका है। यहां वर्षा जल बूंदों को रोकने की पुरखों की मेड़बंदी विधि को अपनाकर समृद्धि लाई गई है। अब देश ने मेड़बंदी का महत्व […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved