• img-fluid

    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने की हरिद्वार के हर की पौड़ी घाट पर पूजा

  • May 08, 2022


    देहरादून । उत्तराखंड (Uttarakhand) राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने हरिद्वार (Haridwar) के हर की पौड़ी घाट (Har ki Paudi Ghat) पर पूजा की (Worshiped) । इस दौरान उनकी पत्नी (His Wife) गीता धामी (Geeta Dhami) भी मौजूद रहीं (Also Present) । पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “2 साल बाद आज से चारों धाम पूरी तरह से खुल गए हैं। मैंने मां गंगा से प्रार्थना की है कि उनका आशीर्वाद सब पर बना रहे और सबका कल्याण करें।”


    हर की पौड़ी पहुंचने पर गंगा सभा के अध्यक्ष प्रदीप झा व महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने मुख्यमंत्री का पटका पहना कर स्वागत किया। दो दिन पहले ही गंगा सभा के पदाधिकारी मुख्यमंत्री आवास जाकर मुख्यमंत्री को गंगा सप्तमी पर हरकी पौड़ी आने का न्योता देकर आए थे।

    मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरकी पौड़ी पर कहा की सोमवार को वह चम्पावत उपचुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहें हैं। इसीलिए वो मां गंगा का आशीर्वाद लेने आए हैं। मुख्यमंत्री ने हरकी पौड़ी पर स्नान करके गंगा जी का पूजन किया और दुग्धअभिषेक किया।

    2022 के विधानसभा चुनाव में खटीमा विधानसभा सीट से हार जाने के बाद चम्पावत में होने वाले उपचुनाव में पुष्कर सिंह धामी विधायकी का चुनाव लड़ेंगे, यह चुनाव मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। इस चुनाव का परिणाम मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का भविष्य तय करेगा। बता दें इस सीट पर 31 मई को चुनाव होना है और 3 जून को नतीजे आएंगे।

    Share:

    ओमिक्रॉन के इतने सारे वैरिएंट्स क्यों मिल रहे, क्या कोरोना फिर से कहर मचाएगा? जानें एक्सपर्ट्स की राय

    Sun May 8 , 2022
    नई दिल्ली। अभी तक हममें से अनेक लोग कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट से भलीभांति अवगत हो चुके होंगे। संक्रमण के इस चिंताजनक स्वरूप ने महामारी का रुख बदल दिया, जिससे दुनियाभर में मामलों में आश्चर्यजनक वृद्धि हुई। हम साथ ही ओमिक्रॉन के नए उप-स्वरूपों जैसे कि बीए.2, बीए.4 और अब बीए.5 के नाम सुन रहे […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved