• img-fluid

    तालाब में नहाने गए एक ही परिवार के पांच लोग डूबे, मौत

  • May 08, 2022

    मुंबई। महाराष्ट्र के ठाणे (Thane of Maharashtra) जिले के पूर्वी डोंबिवली इलाके में तालाब में डूबने (drowning in pond in eastern dombivli area) से एक ही परिवार के पांच लोग काल के गाल में समा गए। मरने वालों में तीन बच्चे और दो महिलाएं शामिल हैं।
    पुलिस के अनुसार तालाब में एक ही परिवार के 5 लोग कपड़े धोने के लिए पास के एक तालाब पर गए थे। पैर फिसलने के चलते यहां एक बच्चा तालाब में गिर गया और उसे निकालने के प्रयास में बाकी लोग तालाब में उतर गए और एक दूसरे को बचाने के चक्‍कर में सभी डूब गए। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दमकल कर्मियों की मदद से देर रात सभी शव निकाले गए। ये दुखद घटना मुंबई से सटे डोंबिवली के संदप गांव की है।



    इस पूरी घटना के संबंध में ग्रामीणों का कहना है कि गांव में पानी की किल्लत के चलते परिवार के लोग तालाब में कपड़े धोने गए थे। महिलाएं कपड़े धो रही थीं, तभी उनके साथ मौजूद एक बच्चा तालाब में गिर गया, जिसके बाद उसे बचाने के लिए एक-एक कर पानी में कूद पड़े। इसके बाद पांचों लोग डूब गए. मृतकों की पहचान मीरा गायकवाड़ (55), उनकी बहू अपेक्षा (30) और पोते मयूरेश (15), मोक्ष (13) और नीलेश (15) के रूप में हुई है।

    पुलिस का कहना है कि एक महिला और उसकी बहू तालाब के पास कपड़े धो रहे थे वहीं पास बैठा एक बच्चा अचानक फिसल कर तालाब में चला गया गया और वह डूबने लगा। वहां मौजूद परिवार के अन्य चार सदस्यों ने बच्चे को बचाने की कोशिश की, लेकिन वे सभी डूब गए और सभी की मौत हो गई, हालांकि घटना को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है।

    Share:

    कोल्ड ड्रिंक नहीं ड्रग्स के विकल्प के रूप में बनी कोका-कोला, फौजी ने किया था तैयार

    Sun May 8 , 2022
    नई दिल्ली: आज के वक्त में कोका-कोला (Coca-Cola) को हर कोई जानता है. लोग इसे काफी पसंद करते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि जिसे आप कोल्ड ड्रिंक समझते हैं उसको एक फार्मेसी ने दवा की खोज के दौरान बनाया था. इस ड्रिंक को एक घायल फौजी ने तैयार किया था जो कि कभी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved