• img-fluid

    भारतीय सीमा में घुसा पाकिस्तानी ड्रोन, BSF ने फायरिंग कर वापस खदेड़ा

  • May 08, 2022

    श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के इंटरनेशन बॉर्डर (International Border) पर एक बार फिर ड्रोन (Drone) देखा गया है। बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) ने अरनिया सेक्टर (Arnia Sector) में ड्रोन को देखा, जिसके बाद बीएसएफ जवानों ने फायरिंग (Firing) शुरू कर दी। आठ राउंड की फायरिंग के बाद ड्रोन पाकिस्तान (Pakistan) जाते दिखा।

    पाकिस्तान की ओर से आ रहा एक ड्रोन शाम 7:25 बजे आरएस पुरा सब डिवीजन के अरनिया इलाके में दिखाई दिया. उसने शायद इंटरनेशनल बॉर्डर पार नहीं किया था. बीएसएफ की ओर से जारी किए गए बयान के मुताबिक, जवानों ने ड्रोन पर आठ राउंड फायरिंग की, जिसके बाद वह तुरंत वापस लौट गया।


    बताया जा रहा है कि ड्रोन शाम करीब 7.25 बजे जम्मू के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास देखा गया. बीएसएफ के सतर्क जवानों ने ड्रोन पर फायरिंग की. जल्द ही ड्रोन गायब हो गया. ड्रोन के संचालकों ने इसे वापस पाकिस्तान की ओर खींच लिया. इसके बाद से अंतरराष्ट्रीय सीमा पर चौकसी को और बढ़ा दी गई. बीएसएफ का तलाशी अभियान पूरा हो गया है. कोई भी संदिग्ध चीज नहीं मिली है।

    इससे पहले कई बार इस इलाके में पाकिस्तान की ओर से आने वाले ड्रोन देखे गए. हालांकि बीएसएफ के जवान उन पर जैसे ही फायरिंग करते, वो वापस लौट जाते. जम्मू में संदिग्ध ड्रोन दिखने की घटनाओं में इजाफा हुआ है, जिसने सुरक्षा एजेंसियों को और चौकन्ना कर दिया है।

    Share:

    इमरान ने फिर किया भारत का जिक्र, कहा-US से समझौते के बावजूद रूस से खरीद रहा सस्ता तेल

    Sun May 8 , 2022
    नई दिल्ली। पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Former Prime Minister Imran Khan) ने शनिवार को कहा कि भारत (India) अमेरिका के साथ रणनीतिक समझौता (Strategic Agreement with America) करने के बावजूद रूस से सस्ता तेल खरीद (buy cheap oil from russia) रहा है लेकिन अमेरिका उससे कभी नाराज नहीं हुआ। जबकि पाकिस्तान ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved