• img-fluid

    ट्विटर इस्‍तेमाल करना अब नहीं रहेगा फ्री, एलन मस्क बोले- यूजर को देने पड़ेंगे पैसे

  • May 04, 2022

    नई दिल्ली । एलन मस्क (Elon Musk) ने जब से ट्विटर (Twitter) को खरीदा है, तब से इस बात को लेकर आशंका जताई जा रही है कि पहले की तरह इसकी सर्विस मुफ्त में नहीं मिलने वाली है। दुनिया के सबसे बड़े रईस ने इन आशंकाओं का खुद ही जवाब दे दिया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि इस प्लेटफॉर्म के कॉमर्सियल और सरकारी यूजर को इसके इस्तेमाल के लिए पैसे खर्च करने पड़ेंगे। उन्होंने साधारण यूजर को लेकर भी स्थिति साफ कर दी है।


    एलन मस्क ने ट्वीट कर कहा है, ”ट्विटर साधारण यूजर के लिए हमेशा मुफ़्त रहेगा, लेकिन कॉमर्सियल/सरकारी यूजर के लिए शायद थोड़ी सी लागत लग सकती है।”

    एलन मस्क से नौकरी मांग रहे लोग
    ट्विटर का पूरी तरह अधिग्रहण करने में अभी समय है। इसके बावजूद लोग अभी से ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क से नौकरी मांग रहे हैं। दुनिया के सबसे अमीर शख्स का सोशल मीडिया पेज नौकरियों के अनुरोध से भर गया है। हालांकि, अधिकतर लोगों ने मजाक के तौर पर उनसे नौकरी के अनुरोध किए हैं।

    एक महिला ने लिखा, मुझे उपाध्यक्ष के रूप में नौकरी पर रख लीजिए। मुझे 11 सालों का अनुभव है। मैं सोशल एप बनाने की क्षमता रखती हूं। एक अन्य शख्स ने लिखा, मुझे ट्विटर का ‘मुख्य प्रेम अधिकारी’ नियुक्त कर दें। मुझे मासिक वेतन सिर्फ 69 डॉलर (करीब साढ़े पांच हजार रुपये) ही चाहिए, लेकिन यह रकम क्रिप्टोकरंसी में होनी चाहिए। मैं दुनिया में प्यार की मात्रा बढ़ाने के लिए जो कर सकता हूं करूंगा। इस बीच, माना जा रहा है कि मस्क नौकरियां घटा सकते हैं। अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं है कि मस्‍क की टीम कैसे बनेगी और विशेष रूप से इसमें सीईओ की भूमिका क्‍या होगी।

    Share:

    MP : बैतूल में दिव्यांग जोड़े की हुई धूमधाम से शादी, इशारों में निभाईं सभी रस्में

    Wed May 4 , 2022
    बैतूल । मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) के शुभ मुहूर्त पर एक अनोखी शादी (wedding) देखने को मिली. यहां निराश्रित महिलाओं के आश्रम में एक दिव्यांग जोड़े की धूमधाम से शादी की गई. जोड़े ने इशारों में शादी की सभी रस्में निभाईं. मेहमानों ने नव दंपति को आशीर्वाद […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved