• img-fluid

    हत्याकांड की आरोपी दो महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार

  • May 01, 2022

    • संदिग्ध परिस्थितियों में हुई व्यक्ति की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझाइ

    भोपाल। नजीराबाद इलाके में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई एक व्यक्ति की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। इस मामले में दो महिलाओं सहित सभी सात आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों द्वारा की गई मारपीट और गला घोंटने से व्यक्ति की मौत हुई थी। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद सही पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। वहीं शव मिलने के बाद से ही मृतक की बहू और उसका पूरा परिवार सफरार था। जिससे पुलिस को आरोपियों पर शुरु से ही हत्याकांड को अंजाम देने का संदेह था।


    थाना प्रभारी बीपी सिंह के मुताबिक गत 21 अप्रैल को ग्राम सियारकला निवासी पूरन सिंह बंजारा (50) की गांव के बाहर पठार के पास लाश मिली थी। पुलिस ने मृतक के बेटे परसराम बंजारा की रिपोर्ट पर मर्ग कायम किया था। डॉक्टरों की टीम से शव का पीएम करवाया गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि पूरन सिंह के शरीर में चोट के निशान थे और गला घोंटकर उसकी हत्या की गई थी। मर्ग जांच के दौरान पता चला कि मृतक के बड़े बेटे बाबूलाल बंजारा ने करीब एक साल पहले फ ांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। उसके बाद से उसकी पत्नी उदीबाई अपनी दो साल की बेटी राधा को लेकर मायके हरीपुरा में रह रही थी। पिछले दिनों पूरनलाल को पता चला कि उदीबाई का पिता उसकी शादी किसी दूसरे व्यक्ति से करने वाला है, इसलिए पूरन सिंह अपनी नातिन का लाने के लिए बहू के मायके पहुंचा था। यहां नातिर को नहीं देने पर उनके बीच विवाद हुआ, जिस पर दल्ला बंजारा, किशनलाल बंजारा, भग्गाबाई बंजारा, उदीबाई बंजारा, रामलाल बंजारा, तुलसीराम बंजारा और बलराम बंजारा ने पूरन के साथ मारपीट की थी। परिस्थितिजन्य साक्ष्यों के आधार पर पुलिस ने इन सभी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था। घटना के बाद सभी आरोपी गांव छोड़कर भाग निकले थे, जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही थी। इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि हरीपुरा में हुए मर्डर के कुछ आरोपी जंगल में छिपे हुए हैं। इस पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़ लिया। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल लिया है।

    Share:

    पत्नी से विवाद, ससुराल पहुंचा युवक, पेट्रोल छिड़ककर खुदको फूंक लिया

    Sun May 1 , 2022
    दो दिन पहले हुए विवाद के बाद मायके चली गई थी पत्नी भोपाल। जहांगीराबाद थाना क्षेत्र स्थित जोगीपुरा बरखेड़ी में एक युवक ने ससुराल के सामने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह आग बुझाकर गंभीर झुलसी हालत में युवक को अस्पताल रवाना किया, जहां कुछ देर बाद ही […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved