• img-fluid

    नजीराबाद में भूसा व्यापारियों को चाकू मारकर नई बाइक लूटी

  • April 28, 2022

    • घायल कारोबारी का अस्पताल में चल रहा इलाज

    भोपाल। नजीराबाद थाना इलाके में स्थित चंद्रपुरा और खाताखेड़ी के बीच व्यक्ति ने हाथ देकर भूसे के दो कारोबारियों को रोक लिया। बदमाश ने बाइक पर पीछे बैठे कारोबारी को चाकू से तीन वार कर गंभीर जख्मी कर दिया। दूसरे युवक को आरोपी ने चाकू अढ़ाया और उसकी नई बाइक को लेकर फरार हो गया। मामले में पुलिस ने चाकू मारकर लूट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। लुटेरे की तलाश में पुलिस घटना स्थल के आस पास बने दोनों गांवों में पूछताछ कर रही है।



    टीआई बीपी सिंह के अनुसार 40 वर्षीय मेहबूब खान पिता रईस खान ग्राम ललरिया बैरसिया का निवासी है। उसी के गांव में उसका दोस्त अनुराग रहता है। दोनों गांव वालों से भूसा खरीदकर भोपाल में बेेचने का काम करते हैं। बुधवार की दोपहर को करीब साढ़े तीन बजे दोनों भूसे का सौदा करने नजीराबाद जा रहे थे। रास्ते में स्थित चंद्रपुरा और खाताखेड़ी के बीच व्यक्ति ने हाथ देकर उन्हें रोक लिया। फरियादी को लगा की आरोपी ग्रामीण भूसा बैचने वाला है। बाइक को रोकते ही आरोपी और अनुराग के बीच बातचीत हुई। अचानक बदमाश ने अनुराग की पीठ पर दो और कंधे पर एक वार छुरी से कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। मदद के लिए मेहबूब गाड़ी से उतरा। आरोपी ने उसे भी चाकू अढ़ा दिया। इसके बाद में महबूब की नई पेशन बाइक बिना नंबर की लेकर फरार हो गया। बाद में महबूब अनुराग को किसी तरह से बैरसिया स्थित अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां से पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकू मारकर लूट पाट करने का प्रकरण दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि हुलिये के आधार पर आरोपी की तलाश की जा रही है। घटना स्थल के आस पास के गांव में पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर समाल हुलिये के संदेहियों की तलाश कर रही है।

    Share:

    कठघरे में EOW: FIR दर्ज की, धाराएं नहीं बताई, दूसरी फर्मों को जांच की धमकी

    Thu Apr 28 , 2022
    40 करोड़ की जमीन 13.10 करोड़ में बेचने के मामले में 4 साल बाद केस भोपाल। मप्र आर्थिक अपराध प्रकोष्ठ ने चार साल की पड़ताल के बाद बुधवार को करोड़ों रुपए की स्टाम्प चोरी के आरोप में भोपाल की संस्थान जीव सेवा संस्थान के पदाधिकारी एवं बिल्डर पर केस दर्ज कर लिया है। ईओडब्ल्यू ने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved