• img-fluid

    PK-KCR की मुलाकात ने बढ़ाई सियासी हलचल, कांग्रेस में हड़कंप?

  • April 25, 2022

    नई दिल्ली। एक ओर जहां चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Election Strategist Prashant Kishor) कांग्रेस (Congress) के साथ चर्चा के बीच तेलंगाना के मुख्यमंत्री (Chief Minister of Telangana) के. चंद्रशेखर राव (K. Chandrashekhar Rao) से मिल रहे हैं। वहीं, इस बीच कांग्रेस के तेलंगाना प्रभारी मणिकम टैगोर के एक ट्वीट ने सियासी चर्चाएं बढ़ा दी हैं। उन्होंने बगैर नाम लिए सवाल किया है, जिसे किशोर और तेलंगाना राष्ट्र समिति के प्रमुख की मुलाकात से जोड़कर देखा जा रहा है।

    टैगोर ने बगैर किसी का नाम लिए ट्वीट किया, ‘कभी भी ऐसे किसी व्यक्ति का भरोसा मत करो, जो आपके दुश्मन का दोस्त हो।’ उन्होंने सवाल किया, ‘क्या यह सही है?’ खास बात है कि तेलंगाना में टीआरएस और कांग्रेस को प्रतिद्विंदी माना जाता है। अब सीएम खुद ही सार्वजनिक तौर पर बता चुके हैं कि किशोर टीआरएस के साथ काम कर रहे हैं। ऐसे में कांग्रेस के साथ भी जारी चर्चाओं ने सवाल खड़े किए हैं।


    खबरें थी कि किशोर ने रविवार को हैदराबाद में केसीआर से मुलाकात की थी। अटकलें लगाई जा रही है कि किशोर की I-Pac ने टीआरएस के साथ काम करने का फैसला किया है। इधर, कुछ कांग्रेस नेताओं का मानना था कि चुनावी रणनीतिकार को अन्य पार्टियों से अलग होना होगा। किशोर इससे पहले पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, आंध्र प्रदेश में वाईएसआर कांग्रेस समेत कई दलों के साथ काम कर चुके हैं।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि इसके चलते किशोर के साथ उनके संबंधों में बाधा नहीं आएगी, क्योंकी वह पहले ही कंपनी के साथ अलग होने का ऐलान कर चुके हैं। संभावनाएं जताई जा रही थी कि किशोर जल्दी ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। हालांकि, अब तक कांग्रेस या चुनावी रणनीतिकार की तरफ से कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है।

    बीते कुछ दिनों में किशोर ने कांग्रेस के कई बड़े नेताओं के साथ बैक-टू-बैक बैठकें की हैं। इसके अलावा किशोर के प्रस्ताव को लेकर गठित कांग्रेस के एक विशेष पैनल ने अपनी रिपोर्ट भी अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंप दी है।

    Share:

    UPI सर्वर एक घंटे तक ठप, सोशल मीडिया पर आई शिकायतों की बाढ़

    Mon Apr 25 , 2022
    नई दिल्ली। यूनिफाइड पेमेंट्स इंटरफेस (यूपीआई) (Unified Payments Interface (UPI)) सर्वर रविवार को पूरे देश में एक घंटे से अधिक समय तक ठप रहा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) पर शिकायतों की बाढ़ आ गई है क्योंकि लोगों को ऑनलाइन भुगतान करने में समस्या का सामना करना पड़ा। यूजर्स के मुताबिक GPay, Paytm, PhonePe […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved