• img-fluid

    कालेज के छात्र ने साड़ी से फंदा बनाकर लगाई फांसी, मौत

  • April 23, 2022

    • तिलवारा शास्त्री नगर की घटना, पुलिस जांच में जुटी

    जबलपुर। तिलवारा थानातंर्गत शास्त्रीनगर में एक कालेज के छात्र ने अपने भाई को फोन कर कहा कि सेब लेते आना और जब उसका भाई घर पहुंचा तो युवक साड़ी के फंदे पर लटका हुआ था, जिसकी मौत हो गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
    पुलिस ने बताया कि अंकित सिंह राजपूत उम्र 22 वर्ष निवासी रामजानकी मंदिर के पास शास्त्रीनगर ने सूचना दी कि वह अपने भाई अनिकेत राजपूत के साथ शास्त्रीनगर वाले मकान में रहते है। अनिकेत ज्ञानगंगा कॉलेज में बीकम की पढ़ाई कर रहा था। बीते दिवस सुबह लगभग 9-30 बजे वह रोज की तरह डियूटी पर चला गया था, घर पर भाई अनिकेत अकेला था।



    अनिकेत ने उसे मोबाइल पर कहा कि भैया लौटते समय 1 किलो सेब लेेते आना उसने कहा ठीक है। डियूटी खत्म होने के बाद रात लगभग 9-20 बजे घर आया तो घर के सामने का दरवाजा बंद था ताला लगा था। पीछे का दरवाजा भी अंदर से बंद था, आवाज लगाया कोई जबाव नहीं मिला। उसके घर के बाजू में रहने वाला शिवा राजपूत जो रिश्ते में भतीजा लगता है ने मुझे चाबी दिया फिर उसने ताला खोला अंदर कमरे मे अंधेरा था लाईट चालू कर देखा उसका भाई अनिकेत राजपूत उम्र 20 वर्ष झूमर वाले कुंदा से गले में साड़ी बांधकर फांसी पर लटका था। साड़ी का छोर खिड़की से बंधा था उसने दोनों पैर कमर पकड़कर ऊपर उठाया खिड़की में बंधी साड़ी को छोड़ा भाई अनिकेत नीचे गिरा उसने अपने हाथों में ले लिया मोहल्ले के लोग आये फिर मेडिकल कॉलेज लेकर गये डाक्टर ने चैक कर भाई अनिकेत को मृत घोषित कर दिया।

    Share:

    बदमाशों के घर पर चला बुल्डोजर

    Sat Apr 23 , 2022
    बरेला के ग्राम पुरवा पटपरा में कार्रवाई, 50 लाख का निर्माण जमींदोज जबलपुर। कुख्यात बदमाश बब्लू पंडा को गुर्गा रहते हुए उसकी हत्या करने वाले बदमाश रोहित सोनकर के बरेला पुरवा पटपरा स्थित शासकीय भूमि पर बने 50 लाख के निर्माण को पुलिस व प्रशासन ने बुल्डोजर से जमींदोज कर दिया। उक्त कार्रवाई से चार […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved