• img-fluid

    पॉवर ट्रांसमिशन के समीप अवैध उत्खनन की शिकायत पर पहुंची खनिज विभाग टीम

  • April 23, 2022

    • मौके पर खेत में मिला 10 फीट से अधिक गहरा गड्ढा-पंचनामा बनाया

    नागदा। अवैध उत्खनन की शिकायत पर शुक्रवार को खनिज विभाग की टीम शहर पहुंची। टीम को पॉवर ट्रांसमिशन के समीप खेत में लगभग दस फीट से अधिक गहरा गड्ढा मिला, जिस पर टीम ने खेत मालिक को बुलाकर दस्तावेज मांगे मगर संबंधित दस्तावेज नहीं दिखा पाया जिस पर टीम ने पंचनामा बनाकर संबंधित को एक दिन का समय दिया है। इसके बाद प्रकरण कलेक्टर के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। टीम को मौके पर दो डंपर भी खड़े मिले। टीम में आरक्षक महेंद्र हिंदल, बाबूलाल सोनी, वीरेंद्रसिंह खिंची शामिल थे। बिजली कंपनी के पॉवर ट्रांसमिशन के पीछे अवैध खुदाई की शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर हुई थी।



    जिस पर उज्जैन से खनिज इंस्पेक्टर आलोक अग्रवाल के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची। टीम को बनबना तालाब के समीप लोकेश परमार नामक व्यक्ति के खेत में एक गहरा गड्डा दिखाई दिया, जिस पर इंस्पेक्टर अग्रवाल ने खेत मालिक को फोन पर सूचना दी। लोकेश ने टीम को बताया मतस्य पालन का प्रोजेक्ट है। जिसके लिए विधिवत अनुमति ली गई है, जिसके दस्तावेज उज्जैन में है। मैं स्वयं कार्यालय में आकर प्रस्तुत करुंगा, जिस पर इंस्पेक्टर अग्रवाल ने पंचनामा बनाकर खेत मालिक को दस्तावेज प्रस्तुत करने के लिए एक दिन का समय दिया है। समयावधि में दस्तावेज प्रस्तुत नहीं करने पर प्रकरण कलेक्टर के समक्ष पेश किया जाएगा।

    Share:

    RTO का अमला निकला स्कूली बसों की जाँच करने

    Sat Apr 23 , 2022
    सुबह 6 बजे से भरतपुरी और नागझिरी चौराहे पर 60 बसों की फिटनेस चेक की-ऑक्सफोर्ड स्कूल की दो बसों के फिटनेस निरस्त किए उज्जैन। आरटीओ और उनकी टीम ने आज सुबह 6 बजे से स्कूल बसों का औचक निरीक्षण अभियान शुरू कर दिया ढाई घंटे तक चले इस चैकिंग अभियान में 60 बसों के फिटनेस […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved