• img-fluid

    Samantha से अलग होने के बाद अकेले पड़े Naga Chaitanya, दूसरी शादी करने की है प्लानिंग?

  • April 19, 2022


    नई दिल्ली: कभी साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी रही समांथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) का अलग होना फैंस के लिए किसी बड़े सदमे से कम नहीं था. #ChaySam की शादी टूटने पर फैंस काफी दुखी हुए थे. फिल्मी गलियारों में अब नागा चैतन्या को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. अटकलें हैं कि पहली शादी टूटने के बाद नागा बिखर गिए हैं. वे अकेले पड़ गए हैं. ऐसे में वे दूसरी शादी के बारे में सोच रहे हैं.

    नागा से नहीं झेली जा रही तन्हाई!
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) फिर से शादी कर सकते हैं. ये वास्तव में काफी सरप्राइजिंग है. हालांकि इस बात को लेकर अभी तक ना ही नागा चैतन्या और ना ही उनके परिवार की तरफ से कोई कंफर्मेशन आया है. रिपोर्ट का कहना है कि समांथा से अलग होने के बाद नागा चैतन्या टूट गए हैं. वे काफी अकेला और डीमोटिवेटेड फील कर रहे हैं. वे फिर से शादी करने के बारे में सोच रहे हैं. हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हो पाया है कि नागा चैतन्या किसी एक्ट्रेस से शादी करेंगे या किसी और से.

    धूमधाम से हुई थी नागा-समांथा की शादी
    सुनने में आया है कि नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) फिर से सेटल डाउन होने और दूसरी शादी के लिए खुद को इमोशनली और मेंटली तैयार कर रहे हैं. अब नागा के फिर से शादी करने की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो वक्त ही बताएगा. बात करें नागा और समांथा की तो, 2017 में गोवा में उन्होंने धूमधाम से शादी की थी. इस ड्रीमी वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. समांथा (Samantha Ruth Prabhu) और नागा की ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी पसंद की जाती है. वे कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अक्टूबर 2021 में दोनों ने अलग होने का ऐलान किया था.

    श्रुति हसन को डेट कर चुके हैं नागा
    नागा और समांथा शादी करने से पहले काफी सालों तक बहुत अच्छे दोस्त रहे थे. दोनों रिलेशनशिप में थे. नागा चैतन्या समांथा से पहले एक्ट्रेस श्रुति हसन को डेट कर चुके हैं. दोनों एक दूसरे के लिए सीरियस थे. लेकिन उनकी शादी नहीं पाई थी. नागा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगे. इस मूवी में नागा अहम रोल निभाते दिखेंगे. समांथा के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे Citadel के देसी वर्जन में एक्टर वरुण धवन संग नजर आएंगी. समांथा के इस प्रोजेक्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार है.

    Share:

    मोटापे को करना चाहते हैं कम तो इन चीजों के सेवन से बना लें दूरी, तेजी से घटेगा वजन

    Tue Apr 19 , 2022
    नई दिल्‍ली. वजन घटाना (weight loss) कोई आसान काम नहीं है. लोग जिम से लेकर खानपान में तरह-तरह के बदलाव करते हैं. इसके बावजूद वेट लॉस को लेकर उतने संतुष्ट नहीं हो पाते हैं. वजन को कम करने और हेल्दी(healthy) बने रहने के लिए आपको अपने मेटाबॉलिज्म पर भी उतना ही ध्यान देने की जरूरत […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved