• img-fluid

    राजधानी क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया

  • April 18, 2022

    • चोरी के चार दो पहिया एवं एक सवारी ऑटो बरामद, लॉक तोड़कर करते थे वाहनों की चोरी

    भोपाल। राजधानी की क्राइम ब्रांच ने लॉक तोड़कर वाहनों को चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। आरोपियों के कब्जे से चोरी के चार दो पहिया वाहन और एक सवारी ऑटो बरामद किया गया है। अन्य वारदातों के संबंध में बदमाशों से पूछताछ की जा रही है। पूरी कर्रवाई को मुखबिर की सूचना पर अंजाम दिया गया है। एडीसीपी क्राइम शैलेंद्र सिंह चौहान के अनुसार मुखबिर सूचना मिली की दो युवक हबीबगंज नाके के पास में चोरी की बाइक सहित खड़े हैं और कम दामों में बाइक बेचने की बात कर रहे हैं। त्वरित कार्यवाही करते हुये सूचना की तस्दीक हेतु हमराह स्टाफ के रवाना किया गया। हबीबगंज नाका गोविन्दपुरा पहुंचे जहंा पर मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के दो लङ़के दो मोटरसाईल के साथ दिखे जिन्हे हमराह स्टाफ की मदद से घेराबंदी कर पकङ़ा। जिनका नाम पता पूछने पर अपना नाम अरशद खान पिता शहजादे खान गल्ला मंडी के पास लटेरी जिला विदिशा एवं निर्भय भील पिता मानसिंह भील रायपुरा तहसील लटेरी जिला विदिशा को होना बताए। उनके पास मिली दो मोटरसाईकल स्प्लेण्डर प्रो, व पेशन प्रो के कागजात मांगे जो पेश नहीं कर सके। पूछताछ करने पर दोनो साथ में कुल 4 मोटरसाईकल स्प्लेण्डर प्रो को थाना हबाबगंज, हीरो पेशन प्रो थाना गोविन्दपुरा, होण्डा शाईन थाना खजूरी सङक एवं, टी.व्ही.एस. स्टार स्पोर्ट अशोका गार्डन से एवं एक सवारी ऑटो को थाना कोहेफि जा से चोरी करना बताया। जिसमें मौके पर चोरी का संदेह होने पर अरशद खान से स्पलेण्डर प्रो एवं निर्भय भील से पेशन प्रो मोटर साईकल विधिवत जप्त की गयी।


    जंगल में छिपा रखी थीं चोरी की बाइक
    आरोपी अरशद खांन एवं निर्भय भील की निशानदेही पर इनके द्वाका चोरी की गयी मोटरसाईकल ग्राम लटेरी के पास जंगल में झाङिय़ो के पीछे छुपा कर रखना बताया गया है। जिसमे टीव्हीएस स्टार स्पोर्ट, होण्डा शाईन जो कि निर्भय से जप्त की गयी है। एक सवारी आटो अरशद खान द्वारा पेश करने पर विधिवत जप्त किया गया है। थाना हबीबगंज के अपराध क्रमांक 184/22 धारा 379 भादवि की चोरी का मशरुका मोटरसाईकल स्पलेण्डर प्रो होने से थाना हबीबगंज पुलिस द्वारा उक्त दोनो आरोपीयों के विरुद्ध अग्रिम मौके की कार्यवाही की गयी है।

    ऐसे चुराते थे वाहन
    आरोपीगणो द्वारा पूछताछ में घरो के बाहर एवं रास्ते में खड़ी हुई गाडि़य़ों की रैकी करके उनको चुराना बताया है। चोरी करने के लिये गाडि़य़ों की रैकी के दौरान गाङ़ी का लॉक तोङकर गाड़ी चोरी करना स्वीकार किया है। आरोपीगण गाडि़य़ों को सस्ते दामो मे बैचने के लिये ग्राहक तलाशने हेतु हबीबगंज नाका के पास खड़े थे।

    Share:

    सड़क पर खड़े डंपर से टकराया बाइक सवार, मौके पर मौत

    Mon Apr 18 , 2022
    भोपाल। रातीबड़ थाना क्षेत्र स्थित झागरिया खुर्द गांव में रविवार रात एक बाइक सवार खड़े डंपर में जा घुसा। हादसे के बाद उसे नजदीक ही स्थित अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन वहां कुछ ही देर बाद डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved