• img-fluid

    एक युवक की मौत के बाद खरगोन में आज नहीं मिली कर्फ्यू में छूट

  • April 18, 2022


    खरगोन। एक युवक (Youth) की मौत (Death) के बाद खरगोन (Khargone) में पिछले तीन दिनों से दी जा रही कर्फ्यू (Curfew) की छूट आज तब अचानक रद्द करना पड़ी जब युवक के परिजनों ने पिछले दिनों हुए दंगे के दौरान पुलिस (Police) पर पिटाई (Beating) के आरोप लगाए।


    बताया जाता है कि इदरीश उर्फ सद्दाम पिता कालू खां निवासी इस्लामपुरा घायल अवस्था में खरगोन पुलिस (Khargone Police) को मिला था। उसे उपचार के लिए खरगोन के सरकारी अस्पताल (Government Hospital) भेजा था, जहां उसकी मौत हो गई थी। युवक के पोस्टमार्टम (Post mortem) के बाद उसके शव को शिनाख्ती के लिए यहां फ्रीजर (Freezer) में रखवाया गया था। कल उसकी शिनाख्ती के बाद तनाव की आशंका के चलते आज खरगोन में कर्फ्यू (Curfew)  में ढील नहीं दी गई और प्रभारी मंत्री कमल पटेल (Kamal Patel) का दौरा भी रद्द कर दिया गया।


    हिंसा वाले दिन हुआ था घायल…
    युवक के परिजनों का कहना है कि हिंसा वाले दिन इदरीश रोजा इफ्तारी के बाद घर से निकला था। खरगोन में हुए बवाल में उस पर किसी ने हमला कर दिया था। उधर खरगोन एसपी रोहित कासवानी (Rohit Kaswani) ने बताया कि 10 अप्रैल को हुई हिंसा के दौरान उक्त युवक खरगोन स्थित कपास मंडी आनंद नगर के पास घायल मिला था। उसकी गुमशुदगी की शिकायत खरगोन पुलिस को मिली थी। इसके बाद कल परिजन को इंदौर (Indore) लाकर शव की शिनाख्ती कराई गई। इदरीश के सिर पर चोट के निशान हैं, जिसके चलते पुलिस ने उसकी मौत के मामले में केस दर्ज कर लिया है। उधर पुलिस बता रही है कि उसके साथ मारपीट करने वालों की पहचान सीसीटीवी कैमरों के आधार पर की जा रही है। उचित कार्रवाई की जाएगी।

    Share:

    18 अप्रैल को ही क्‍यों मनाते हैं विश्‍व धरोहर दिवस, जाने कब हुई इसकी शुरूआत ?

    Mon Apr 18 , 2022
    नई दिल्ली । दुनियाभर में कई ऐसी विश्व विरासत(world heritage) या धरोहरें हैं जो वक्त के साथ जर्जर होती जा रही हैं। इन विरासतों के स्वर्णिम इतिहास (golden history) और इनके निर्माण को बचाए रखने के लिए विश्व धरोहर दिवस मनाया जाता है। दरअसल, सालों पहले हुए निर्माण वक्त के साथ बूढ़े होने लगते हैं। […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved