• img-fluid

    महंगाई का असर ऐसा कि घोड़े पर बैठकर जमानत कराने कोर्ट पहुंचा मुल्जिम

  • April 13, 2022

    अजमेर । राजस्थान के अजमेर (Ajmer of Rajasthan)  में एक अजीब वाकया सामने आया, जहां एक मुल्जिम तारीख पेशी (accused date) भुगताने के लिए घोड़े पर पहुंचा। यह नजारा देखकर सभी अचरज में पड़ गए। वहां उसे देखने के लिए भीड़ लग गई। बाद में मुल्जिम ने पेट्रोल (Petrol) महंगा होने के कारण घोड़े से कोर्ट आने की बात कही।



    मुल्जिम के एडवोकेट अशोक शर्मा ने बताया कि न्यायालय में सुनील बनाम प्रेम प्रकाश का चेक अनादरण का मामला विचाराधीन है, जिसकी तारीख मंगलवार को थी। इस तारीख पर उसका क्लाइंट मुल्जिम प्रेम प्रकाश घोड़े पर बैठकर न्यायालय पहुंचा। जब उसने पूछा तो प्रेम प्रकाश ने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम बहुत बढ़ गए हैं। वह इसका वहन नहीं कर सकता। इससे पहले कोरोना ने भी उसकी कमर तोड़ दी थी। इन सब कारणों से परेशान होकर ही वह अब घोड़े पर चलता है और वाहनों से दूरी रखता है। मुल्जिम के घोड़े पर कोर्ट आने की चर्चा पूरे क्षेत्र में रही। वहीं इसका वीडियो (Viral video) भी जमकर सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है।
    मुल्जिम प्रेम प्रकाश ने बकहा कि इन दिनों पेट्रोल-डीजल की कीमतें आसमान छू रही हैं और इस हालत में वह डीजल-पेट्रोल का खर्चा नहीं उठा सकता। उसने बताया कि डीजल-पेट्रोल की बढ़ती कीमतों की वजह से उसकी हिम्मत नहीं हुई कि वह अपनी मोटरसाइकिल निकाले। इसलिए उसने अपने पास रखे घोड़े पर ही कोर्ट आने का मन बनाया और वह घोड़े पर यहां पहुंच गया।

    Share:

    ऑनर किलिंग : भाड़े के बहाने बुलाया, लोडिंग चालक को मौत के घाट उतारा

    Wed Apr 13 , 2022
    मृतक के भाई का आरोप- 15 दिन पहले दी थी मारने की धमकी, जिससे भाई का था प्रेम प्रसंग उसके पिता-काका पर मारने का आरोप इंदौर। एक लोडिंग चालक (Loading Driver) को भाड़े के बहाने बुलाकर ले गए और उसकी जघन्य हत्या (Murder) कर दी। हत्या किसने की पुलिस (Police) पता लगा रही है, लेकिन […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved