• img-fluid

    आटो से उतर रहे लोगों को कार ने मारी टक्कर, दो की मौत, तीन घायल

  • April 09, 2022

    उमरिया। जिले के बिरसिंहपुर पाली थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 43 पर ग्राम अमिलिया में शनिवार को आटो से उतर रहे कुछ लोगों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि कार की टक्कर से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले को जांच में लिया है।

     

    पुलिस के अनुसार, आटो में सवार कुछ लोग ग्राम अमिलिया में उतर रहे थे। जैसे ही वे आटो से उतरे, वैसे ही पीछे से आ रही कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक महिला सहित दो लोगों की मौत हुई है। मृतकों में स्नेहलता निवासी अमिलिया और ग्राम भिम्मा डोगरी निवासी राजेन्द्र यादव शामिल हैं। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों ही लोगों की मौत कुछ पलों में ही मौके पर हो गई, जबकि घायल वे लोग घटना स्थल पर पड़े छटपटाते रहे।



    बताया गया है कि कार की टक्कर न सिर्फ आटो से उतरने वाले दोनों लोगों को लगी बल्कि कार की टक्कर से आटो भी क्षतिग्रस्त हो गया। आटो में सवार लोग भी घायल हो गए। घायलों में आटो चालक भी शामिल है, जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल शहडोल भेजा गया है। हादसे के बाद कार चालक मौके से कार लेकर फरार हो गया। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और उसकी तलाश की जा रही है।

     

    Share:

    पीटीआई सरकार ने पाक सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ दायर की समीक्षा याचिका

    Sat Apr 9 , 2022
    इस्लामाबाद । पीटीआई (PTI) के नेतृत्व वाली पाकिस्तान सरकार (Pakistan Government) ने शनिवार को पाक सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court of Pakistan) के फैसले (Decision) के खिलाफ समीक्षा याचिका (Review Petition) दायर की (Filed) । यह याचिका नेशनल असेंबली को बहाल करने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले और प्रधानमंत्री इमरान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved