• img-fluid

    कंपनी के लाखों रुपए हड़पने वाला Showroom Manager गिरफ्तार

  • April 02, 2022

    भोपाल। एमपी नगर जोन-2 में स्थित आनंद मोटर्स शोरूम का मैनेजर ग्राहकों से कंपनी के पैसे के चेक लेकर अपनी पत्नी के खाते में डलवाता था। इसका खुलासा होने के बाद शोरूम संचालक ने एमपी नगर थाने में शिकायत कर दी। शिकायत जांच के बाद पुलिस ने मामला सही पाए जाने पर आरोपी मैनेजर के खिलाफ फ र्जी दस्तावेज तैयार कर धोखाधड़ी करने का प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शोरूम मैनेजर ने अक्टूबर 2020 से नवंबर 2021 के मध्य करीब साढ़े तीन लाख रुपए शोरूम के अपनी पत्नी के नाम खुलवाए गए खाते में जमा कराया है। पुलिस के अनुसार आनंद मोटर्स के संचालक आनंद आरएस ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि सैयद परवेज अली उनके शोरूम का प्रबंधक है। उसने शोरूम के ग्राहकों से कंपनी के पैसे के कई चेक अपनी पत्नी के खाते में जमा करा लिए। इसके लिए आरोपी प्रबंधक ने फ र्जी दस्तावेज तैयार कर खाते भी खुलवाए थे। पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 408, 467, 468, 471 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।


    डोंडा चूरा सहित युवक गिरफ्तार
    भोपाल। कोहेफिजा इलाके में स्थित सूरज होटल से बीती रात डेढ़ बजे पुलिस ने छापा मारी कर नरेश यादव नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से 12 किलो 3 सौ ग्राम डोंडा चूरा बरामद किया किया है। जिसकी कीमत एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आरोपी किसे इस मादक पदार्थ की डिलेवरी देने वाला था। मामले में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई की है। आरोपी को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा।

    Share:

    सहकर्मी ने महिला की अस्मत लूटी

    Sat Apr 2 , 2022
    आरोपी ने दोबारा संबंध बनाने का दबाव डाला, तब पीडि़ता ने दर्ज कराई एफआईआर भोपाल। रातीबढ़ स्थित एक फैक्ट्री में साथ में काम करने वाले युवक द्वारा 45 वर्षीय महिला के दुष्कर्म का मामला सामने आया है। काम करने वाले सभी लोग जब घर चले गए तब युवक ने महिला को अकेला पाकर उसके साथ […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved