• img-fluid

    जानिए कांग्रेस ने किस चीज में तोडा 2018 तक का रिकॉर्ड

  • March 28, 2022

    रायपुर: साल 2018 के बाद सत्ता में आने के बाद कांग्रेस की ताकत दोगुनी हो गई है. ऐसा कांग्रेस के सदस्यता अभियान में चलाए गए दावा के अनुसार कहा जा रहा है. अभी छत्तीसगढ़ में चलाए जा रहे कांग्रेस के सदस्यता अभियान के 4 दिन बाकी हैं. इससे पहले ही पार्टी ने तय लक्ष्य से ज्यादा सदस्य बना लिए हैं, जो सत्ता से बाहर रहने के दौरान सदस्य संख्या से दोगुनी है.

    छत्तीसगढ़ कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, 27 मार्च 2022 तक कार्यकर्ताओं ने ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से कुल 12 लाख 85 हजार सदस्य जोड़े हैं, जो तय लक्ष्य से करीब 3 लाख ज्यादा है. 2018 से पहले कांग्रेस के कुल सदस्यों की संख्या करीब 6 लाथ थी. यानी पिछले 5 महीनों में कांग्रेस पहले के मुकाबले दोगुनी मजबूत हो गई है.


    छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने 1 नवंबर 2021 को सदस्यता अभियान की शुरूआत की थी. पहले दिन मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव चंदन यादव ने 50 नए लोगों को हस्ताक्षर कराकर पार्टी की सदस्यता दी थी. उस समय पार्टी ने 31 मार्च 2022 तक पार्टी में कुल 10 लाख लोगों को शामिल करने का लक्ष्य रखा था. इसे समय से पहले ही कार्यकर्ताओं की मेहनत से तय कर लिया गया है.

    Share:

    भारत बंद: बैंकिंग से लेकर ट्रांसपोर्ट तक कई सेवाएं प्रभावित, 10 प्वाइंट्स में समझें असर

    Mon Mar 28 , 2022
    नई दिल्ली। आज भारत बंद का असर सभी जगह देखने को मिला। ट्रेड यूनियनों का कहना है कि यह बंद मोदी सरकार की उन नीतियों के खिलाफ बुलाया गया, जिनका कर्मचारियों, किसानों और आम लोगों पर बुरा असर पड़ रहा है। अखिल भारतीय बैंक कर्मचारी संघ (All India Bank Employees Association) ने फेसबुक बताया कि […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved