• img-fluid

    UP: बाबर की हत्या पर योगी आदित्यनाथ ने जताया दुख, दिया ये आदेश

  • March 28, 2022

    कुशीनगर । उत्तर प्रदेश (UP) के कुशीनगर (kushinagar) जिले में रामकोला में भाजपा समर्थक बाबर की पीट-पीटकर हत्या के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। मुस्लिम युवक की हत्या पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने दुख जताया है. इतना ही नहीं सीएम योगी ने मामले में जांच और सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं!
    बता दें कि भाजपा के पक्ष में वोट देने और जीत पर खुशी मनाने पर पिटाई में घायल युवक ने लखनऊ में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शनिवार की शाम उसका शव घर लाया गया। रविवार सुबह परिजनों ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर शव को घर के दरवाजे पर रखकर हंगामा किया। यह जानकारी मिलने के बाद क्षेत्रीय विधायक पीएन पाठक और एसडीएम उसके घर पहुंचे। दोनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को राजी किया। इसके बाद परिजनों ने शव का सुपुर्द ए खाक किया।



    उल्लेखनीय है कि रामकोला थानाक्षेत्र के गांव कठघरही निवासी 30 वर्षीय बाबर को भाजपा के पक्ष में वोट देने और क्षेत्रीय विधायक पीएन पठाक की जीत पर गांव में मिठाई बांटने और पटाखे फोड़ने पर उसके पड़ोसियों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। उसका इलाज लखनऊ के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। शुक्रवार को उसकी मौत हो गई थी। शनिवार की रात शव गांव लाया गया। रविवार सुबह आठ बजे परिजन शव को घर के दरवाजे पर रखकर एसडीएम को बुलाने की मांग करने लगे। करीब छह घंटे बाद मौके पर पहुंचे एसडीएम कसया वरुण कुमार पांडेय ने पीड़ित परिवार को आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।

    Share:

    दूसरी बार गोवा के मुख्यमंत्री बने प्रमोद सावंत, ये बड़े नेता हुए शपथ समारोह में शामिल

    Mon Mar 28 , 2022
    पणजी। प्रमोद सावंत ने विधानसभा में लगातार दूसरी बार गोवा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, उनके साथ ही, रवि नाईक, नीलेश कब्रल, विश्वजीत राणे, माविन गुदिन्हो, सुभाष शिरोडकर को भी मंत्री पद की शपथ दिलाई गई। इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी समेत कई वरिष्ठ BJP नेता शामिल हुए हैं. इससे पहले, […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved