• img-fluid

    राजभर का एनडीए में लौटने से इनकार, सपा के साथ रहेंगे

  • March 20, 2022


    लखनऊ । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के नेता ओम प्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने स्पष्ट रूप से भाजपा नेतृत्व के साथ किसी भी बैठक (Any Meeting with BJP Leadership) से और एनडीए गठबंधन में उनकी वापसी (Returning to NDA) की संभावना से इनकार किया है (Denies)। वे सपा के साथ ही रहेंगे (Will Remain with SP) ।


    केंद्रीय मंत्री अमित शाह के साथ राजभर की एक तस्वीर शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे उनके एनडीए में लौटने की खबरें आ रही हैं।
    राजभर ने कहा कि सोशल मीडिया पर सपा के नेतृत्व वाले गठबंधन में दरार डालने के इरादे से एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की गई है। उन्होंने कहा कि मैं कभी किसी भाजपा नेता से नहीं मिला और मैं समाजवादी पार्टी के साथ रहूंगा। अखिलेश यादव के साथ गठबंधन मजबूत है और जारी रहेगा। हम जल्द ही लोकसभा चुनाव की रणनीति पर काम शुरू करेंगे। राजभर ने कहा कि 28 मार्च को वह और अखिलेश यादव एक साथ एक समारोह में शामिल होने गाजीपुर जाएंगे।

    एसबीएसपी 2017 के विधानसभा चुनावों में भाजपा की सहयोगी थी, लेकिन 2019 के संसद चुनावों से पहले अलग हो गई थी। बाद में, राजभर ने हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों में अखिलेश यादव के गठबंधन के साथ हाथ मिलाया। राजभर ने गठबंधन में 18 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ा था और छह पर जीत हासिल की थी।

    Share:

    शरीर के लिए कितना जरूरी है फोलिक एसिड, यहां जानें फायदे और इसके प्राकृतिक स्‍त्रोत

    Sun Mar 20 , 2022
    नई दिल्‍ली. शरीर को हेल्दी रखने के लिए विटामिन बी9 यानी फोलिक एसिड (Folic Acid) बहुत जरूरी है. अगर शरीर में फोलिक एसिड की कमी हो जाती है तो उसका शरीर कमजोर हो जाता है. आप जल्दी बीमारियों (diseases) के शिकार हो सकते हैं. फोलिक एसिड शरीर के लिए आवश्यक पोषक तत्वों (nutrients) में से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved