• img-fluid

    NLIU में छात्राओं के यौन शोषण के आरोपों की न्यायिक जांच कराए सरकार: कांग्रेस

  • March 11, 2022

    भोपाल। भोपाल स्थित एनएलआईयू (NLIU) जो कि देश का बड़ा विश्वविद्यालय (university) है जहां पर कानून की शिक्षा दी जाती है। वहीं पर अगर 100 से अधिक छात्राएं यौन शोषण (Sexual Exploitation) का आरोप लगा रही हैं तो यह मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला उत्पीडऩ की वास्तविक स्थिति है। महिला उत्पीडऩ में मध्यप्रदेश ने देश में अपना जो प्रथम स्थान बनाया है उसमें एनएलआईयू ने भी अपनी हिस्सेदारी करके चार चांद लगा दिए हैं।



    प्रदेश कांग्रेस के मीडिया उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने मांग की है कि सरकार इस यूनिवर्सिटी के फर्जी डिग्री कांड की जांच के लिए बनाई गई गोहिल समिति की रिपोर्ट सार्वजनिक करे। यौन उत्पीडऩ के आरोपों की तत्काल जांच कराये ताकि आरोपी प्रोफेसर जो कि फर्जी डिग्री कांड में भी संशय के दायरे में है त्यागपत्र की आड़ में पुराने पापों से मुक्त ना हो जाए। उन्होंने कहा कि सरकार किसी सिटिंग जज से तत्काल जांच बैठाये और गोहिल समिति की रिपोर्ट सार्वजनिक करे, ताकि जनता जान सके कि मध्य प्रदेश के शिक्षा संस्थानों में व्यापम का कीड़ा कहां कहां तक घुसा हुआ है।

     

    Share:

    अगर Driving License से जुड़ा ये काम नहीं किया है तो हो जाएंगे परेशान..

    Fri Mar 11 , 2022
    नई द‍िल्‍ली। ड्राइविंग लाइसेंस (Driving License) से जुड़ी यह खबर आपके लिए जानना बेहद जरूरी है। अगर आपके पास भी हाथ से लिखा हुआ पुराना ड्राइलिंग लाइसेंस है तो उसे ऑनलाइन बनवाने के लिए आपके पास दो दिन का समय बचा है। परिवहन विभाग (Transport Department) ने पुराने ड्राइविंग लाइसेंस का ऑनलाइन रजिस्टर करने के […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved