• img-fluid

    शिवराज के मंत्री ने सिद्धू पर कसा तंज, कहा- पंजाब में सिद्धू की मस्करी को जनता ने नकारा

  • March 11, 2022

    भोपाल । उत्तर प्रदेश सहित उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में बीजेपी (BJP) ने शानदार जीत (Victory) दर्ज की है. जबकि पांचों राज्यों में कांग्रेस (Congress) को करारी हार का सामना करना पड़ा है. इन चुनाव नतीजों से बीजेपी गदगद नजर आ रही है. शिवराज सरकार में नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेद्र सिंह (Bhupendra Singh) ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा, इसके अलावा उन्होंने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को भी आड़े हाथों लिया.


    भूपेंद्र सिंह से पांच राज्यों के चुनाव नतीजों पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि ” बीजेपी के काम पर जनता ने मुहर लगाई है. . उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के चुनावी नतीजों में भाजपा की बंपर जीत पीएम मोदी की विकास नीति पर जनता की मुहर के रुप में सामने आई है.

    भूपेंद्र सिंह ने कहा कि यह भाजपा की भव्य जीत है, जनता की जीत, गरीब कल्याण में अडिग विश्वास की जीत है. सुशासन और विकास पर जनता ने मुहर लगाई है. समृद्ध वैभवशाली, आत्मनिर्भर भारत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही बन रहा है. जनता ने सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास पर ही भरोसा जताया है.

    सिद्धू की मस्करी को जनता ने नकारा
    वहीं पंजाब में कांग्रेस की करारी हार पर भूपेंद्र सिंह ने पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि ”पंजाब में सिद्धू की मस्करी को जनता ने नकारा है, क्योंकि राजनीति में मस्करी से काम नहीं चलता और सिद्धू की जो मस्करी थी वह जनता ने नकार दी है, मस्करी से सिर्फ लाफ्टर शो में चल सकती है राजनीति में नहीं.”

    भूपेंद्र सिंह ने पहले बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला ने भी नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा था, उन्होंने ट्वीट कर राहुल गांधी और नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि 6 हजार वोटों की हार कोई हार नहीं होती और आइसक्रीम से बड़ी किसी सूबे की सरकार नहीं होती. राहुल गांधी को लाइन समर्पित.

    Share:

    पुलिस ने पाकिस्‍तानी संसद में घुसकर किया विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार, हुआ बवाल

    Fri Mar 11 , 2022
    इस्लामाबाद। पाकिस्तान की संसद (parliament of pakistan) में तब हंगामा मच गया, जब इस्लामाबाद पुलिस(Islamabad Police) ने पार्लियामेंट लॉज(parliament lodge) के अंदर एक ऑपरेशन के तहत, जेयूआई-एफ एमएनए सलाहुद्दीन अयूबी (JUI-F MNA Salahuddin Ayubi) और मौलाना जमाल-उद-दीन (Maulana Jamal-ud-din) सहित 19 लोगों को गिरफ्तार(19 people arrested) किया। पुलिस ने दावा किया कि उन्होंने पार्लियामेंट लॉज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved