• img-fluid

    MP: उधारी के 500 रुपये मांगना पड़ा महंगा, गुस्साए युवक ने चबा डाली शख्स की नाक

  • March 10, 2022

    विदिशा। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के विदिशा जिले (Vidisha district) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक को अपने उधारी के पांच सौ रुपए (five hundred rupees for loan) मांगना महंगा पड़ गया. क्योंकि उधारी के पैसे मांगने पर सामने वाले शख्स ने उसकी नाक खा ली. जिसके बाद पीड़ित युवक ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।


    उधारी के पैसे मांगने पर चबा ली नाक
    दरअसल, मामला विदिशा जिले के कुरवाई थाना अंतर्गत आने वाले गंभीरिया गांव का बताया जा रहा है. यहां रहने वाले जितेन्द्र अहिरवार नाम के युवक ने खूब सिंह आदिवासी नाम के युवक से पांच सौ रुपए उधार लिए थे. वह पिछले कई दिनों से उसके उधार के पैसे वापस नहीं कर रहा था।

    खूब सिंह ने पुलिस को बताया कि वह दुकान पर कुछ सामान लेने गया था. इसी दौरान उसे दुकान पर जितेंद्र मिल गया. खूब सिंह ने जितेंद्र से अपने उधारी के पांच सौ रुपए वापस मांगे, जिस पर जितेंद्र भड़क गया और खूब सिंह को जातिसूचक गालियां देते हुए मारपीट करने लगा. इस दौरान जितेंद्र की पत्नी और अन्य परिजन भी पहुंच गए, जिन्होंने मिलकर खूब सिंह को पकड़ लिया और शराब के नशे में जितेंद्र ने अपने दांतो से खूब सिंह की नाक चबा डाली।

    खूब सिंह ने बताया कि जितेंद्र शराब के नशे में था, उसने जाते जाते जान से मारने की धमकी भी दी है. घटना के बाद खूब सिंह ने अपना इलाज करवाकर पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. खूब सिंह ने मामले की शिकायत एसपी मोनिका शुक्ला से भी की है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

    Share:

    किडनी खराब होने पर शुरुआत में दिखते हैं ये Symptoms, बदल जाता है पेशाब का रंग

    Thu Mar 10 , 2022
    नई दिल्ली। 10 मार्च 2022 को पूरी दुनिया विश्व किडनी दिवस (World Kidney Day 2022) मना रही है. जिसका उद्देश्य लोगों को गुर्दे की बीमारी से बचाना (saving people from kidney disease) है. क्या आप जानते हैं कि किडनी खराब होने पर आपके पेशाब का रंग (urine color) बदल जाता है. यह किडनी फेल होने […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved