• img-fluid

    मणिरत्नम की फिल्म PS-1 होगी इसी साल रिलीज

  • March 04, 2022


    मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पीएस -1 की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म के सभी मुख्यकिरदारों का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। ख़ूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन,कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे सितारों के शानदार अभिनय से सजी यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है!



    मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित फिल्म पीएस -1 की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म के सभी मुख्य किरदारों का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है। ख़ूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे सितारों के शानदार अभिनय से सजी यह फिल्म काफी समय से चर्चा में है। पिछले साल सितंबर में फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई थी। अब मेकर्स ने बताया है कि यह फिल्म इसी साल 30 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

    कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास “पोन्नियिन सेलवन” पर आधारित दो-भाग वाली बहुभाषी फिल्म का पहला भाग है, जो मणिरत्नम द्वारा निर्देशित और लाइका प्रोडक्शंस और मद्रास टॉकीज द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म की कहानी नौवीं शताब्दी में चोल साम्राज्य में एक उथल-पुथल भरे समय के दौरान सेट की गई है, जब शासक परिवार की विभिन्न शाखाओं के बीच सत्ता संघर्ष ने संभावित उत्तराधिकारियों के बीच शासक सम्राट के बीच हिंसक दरार पैदा कर दी थी। यह एक मेगा बजट फिल्म है जिसे तमिल, हिंदी, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

    Share:

    फर्स्ट लुक के साथ हुआ शनाया कपूर की डेब्यू फिल्म 'बेधड़क' का ऐलान

    Fri Mar 4 , 2022
    बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स (starkids) की किस्मत संवार चुके फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की लिस्ट में अब संजय कपूर और महीप कपूर (Sanjay Kapoor and Maheep Kapoor) की बेटी शनाया कपूर का नाम भी जुड़ गया है। करण जौहर (Karan Johar) ने पिछले साल मार्च में ही यह ऐलान कर दिया कि शनाया कपूर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved