• img-fluid

    सावधान! शहर में हैकर्स सक्रीय, प्रसिद्ध डॉक्टर का जी मेल सहित तमाम सोशल मीडिया अकाउंट हैक

  • March 01, 2022

    • बड़ी अनहोनी की आशंका के चलते दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस जांच में जुटी

    भोपाल। राजधानी भोपाल में सायबर हैकर्स सक्रीय हैं। शहर के प्रसिद्ध डाक्टर सचिन चित्तावर का जीमेल अकाउंट हैक कर लिया गया है। जिसके माध्यम से संचालित होने वाली तमाम सोशल साइट्स से डाक्टर का कंट्रोल खत्म हो गया है। जबकि उसके फेसबुक,ट्वीटर और इंस्टग्राम अकाउंट लगातार एक्टिव हैं। इसी के साथ उनका यू ट्यूब चैनल भी उनके कंट्रोल से बाहर हो चुका है। बड़ी अनहोंनी की आशंका के चलते डाक्टर ने अज्ञात हैकर्स के खिलाफ प्रकरण दर्ज करा दिया है। क्राइम ब्रांच जांच कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
    क्राइम ब्रांच से मिली जानकारी के अनुसार डाक्टर सचिन चित्तलवार गांधी मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर रहे हैं। जवाहर चौक में उनका प्रायवेट नर्सिंग होम है, जहां वह प्रेक्टिस करते हैं। इसी के साथ में वह एक स्वयं के यू ट्यूब चैनल का भी संचालन करते हैं। 21 जनवरी 2022 को अज्ञात हैकर्स ने उकना जीमेल हैक कर लिया।


    जिसके माध्यम से संचालित होने वाली तमाम सोशल साइट्स से उनका कंट्रोल पूरी तरह से खत्म हो चुका है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स एक्टिव हैं। हालांकि हैकर्स ने फिलहाल उनके साथ में किसी भी प्रकार का बैंकिंग फ्राड नहीं किया है। उन्हें डर है कि आरोपी उनके मेल से एहम जानकारी हासिल कर बैंकिंग संबंधी बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। इसी आशंका के चलते उन्होंने मामले की शिकायत क्राइम ब्रांच ने आवेदन के माध्यम से की थी। आवेदन की जांच के बाद बीती रात पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि तकनीकी जांच के माध्यम से आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास किया जाएगा। पुलिस ने फिलहाल आईटी एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है।

    Share:

    दिग्गी के जन्मदिन पर मंडलोई ने बांटा राशन

    Tue Mar 1 , 2022
    ओम यादव ने निकाली रैली संत नगर। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री तथा राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह के जन्मोत्सव पर सोमवार को ग्रामीण कांग्रेस ने कांग्रेस नेता राजेन्द्र मण्डलोई के नेतृत्व में कुष्ट आश्रम गांधी नगर में भोजन वितरण का कार्यक्रम किया और बैरसिया में गरीबों को राशन बांटा गया। मध्य प्रदेश कांग्रेस के सचिव ओम […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved