• img-fluid

    इंदौर में शादी से लाखों के गहने हुए ग़ायब ,CCTV में चोर देखकर पुलिस भी हैरान

  • February 27, 2022

    इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore of Madhya Pradesh) से एक चोरी का मामला सामने आया है। घटना के बाद से समारोह में हड़कंप (stir at the ceremony) मच गया। दरअसल, इंदौर के हीरा नगर इलाके में एक शादी समारोह से 40 लाख रुपए के गहने चोरी हो गए है। समारोह में पहुंचे भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय (BJP MLA Akash Vijayvargiya) ने खुद हीरानगर थाने (Hiranagar Police Station) पहुंचकर मामले को लेकर रिपोर्ट लिखवाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला मदन मैरिज महल गार्डन (Madan Marriage Mahal Garden) का है। यहां रविवार को एक शादी समारोह था। सभी लोग रश्मों में बिजी थी। वधू पक्ष ने ज्वैलरी से भरा बैग स्टेज पर रखा दिया। कुछ देक बाद वहां से बैग चोरी हो गया।


    बताया जा रहा है कि उसमें करीब 750 ग्राम वजनी सोने के आभूषण (gold jewelery) थे। इन्हें उपहार में देने के लिए रखा गया था। घटना के बाद कैमरा खंगालने पर पता चला सोने के जेवरों से भरा बैग (bag full of jewelry) एक बच्चा लेकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है। हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हो सकी है। मौके पर आई पुलिस ने CCTV रिकॉर्ड ले लिए हैं। वहीं दोनों पक्षों की शिकायत और बयान (complaint and statement) के आधार पर जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को राजगढ़ के कड़िया सांसी गैंग (Kadiya Sansi Gang of Rajgarh) पर शक है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर गैंग के सदस्यों को चिन्हित कर रही है। वहीं बच्चे की पहचान करने की भी कोशिश हो रही है। ये गैंग बच्चों को अपने जाल में फंसा कर उनसे वारगात को अंजाम दिलवाता है।

    Share:

    यूक्रेन में फंसे छत्तीसगढ़ के लोगों के वापसी का खर्च उठाएगी भूपेश सरकार

    Sun Feb 27 , 2022
    रायपुर । यूक्रेन में फंसे (Trapped in Ukraine) छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के लोगों की वापसी (Return of People) का खर्च (Cost) भूपेश सरकार (Bhupesh Government) उठाएगी (Will Bear) । रूस के हमले के बाद यूक्रेन में निवासरत लोग मुश्किल में   है। इनमें छत्तीसगढ़ के निवासी भी शामिल है। यूक्रेन में बड़ी संख्या में छात्र है तो […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved