• img-fluid

    यूक्रेन के राष्ट्रपति ने वीडियो पोस्ट कर कहा, ‘हम अपने देश की रक्षा करेंगे’

  • February 26, 2022


    नई दिल्ली । यूक्रेन के राष्ट्रपति (Ukraine’s President) वलोदिमिर जेलेंस्की (Vlodimir Zelensky) ने शनिवार की सुबह सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) पोस्ट किया (Posts), जिसमें उन्होंने कहा, ‘हम अपने देश की रक्षा करेंगे’ (‘We will Defend Our Country’) ।


    वीडियो में उन्होंने शहर के विभिन्न हिस्सों में रात भर तोपखाने की गोलाबारी के बाद खुद को कीव की सड़कों पर घूमते हुए दिखाया। फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट से यह जानकारी मिली।जेलेंस्की ने अपने देशवासियों को एक संक्षिप्त वीडियो संबोधन में कहा, “हम अपने देश की रक्षा करेंगे और ऑनलाइन बहुत सारी गलत जानकारी है।”

    यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोदिमिर जेलेंस्की ने शनिवार की सुबह कीव में सूरज निकलने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, “फर्जी सूचनाओं पर विश्वास न करें। मैं यहां हूं। हम अपने देश की रक्षा करेंगे, क्योंकि हमारी ताकत हमारे सच में है।” उन्होंने कहा, “हम अपने देश की रक्षा करेंगे।”

    फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रूसी सैनिकों के कथित तौर पर राजधानी में प्रवेश करने के बाद कीव में रात भर जोरदार विस्फोटों और तीव्र गोलाबारी के बाद जेलेंस्की ने यह टिप्पणी की है।

    Share:

    रिलीज होते ही छाया Naagin 6, सबको पछाड़कर बनाया TRP का ये नया रिकॉर्ड

    Sat Feb 26 , 2022
    नई दिल्ली: टेलीविजन क्वीन कहलाने वालीं निर्माता एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने एक बार फिर खुद को साबित कर दिखाया है. उनका टीवी शो ‘नागिन 6’ (Naagin 6) रिलीज के साथ ही सुपरहिट हो चुका है. शो के पहले एपिसोड ने TRP के नए रिकॉर्ड बनाने शुरू कर दिए हैं. तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) स्टारर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved