• img-fluid

    कौन है ये ‘गुल्लू’? जिसके लिए बिस्किट ले जाने की CM योगी को अखिलेश यादव ने दी सलाह

  • February 26, 2022

    अयोध्या: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव (Assembly Election) है और नेताओं के तीखी बयानबाजी जारी है. इस बीच यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) पर निशाना साधा है और उनके गोरखपुर (Gorakhpur) जाने की बात दोहराई है. इतना ही नहीं अखिलेश यादव ने ये भी कहा कि सीएम योगी गोरखपुर जाते समय गुल्लू (Gullu) के लिए बिस्किट भी लेकर जाएं.

    अखिलेश यादव का सीएम योगी पर तंज
    सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि हम परिवार वाले लोग हैं, परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं. मैं मुख्यमंत्री को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं. जो गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है, यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं.


    कौन है गुल्लू?
    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गोरखपुर में स्थित गोरखनाथ मंदिर में कई जानवर पले हैं. उसी में से एक डॉगी का नाम गुल्लू है. बताया जाता है कि गुल्लू सीएम योगी आदित्यनाथ का सबसे प्रिय पालतू जानवर है. गुल्लू एक लेब्रा डॉग है.

    यूपी में 231 सीटों पर हो चुकी है वोटिंग
    बता दें कि यूपी में कुल 7 चरण में चुनाव होना है. चार चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है. अब तक यूपी की 231 विधान सभा सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. पांचवें चरण का मतदान 27 फरवरी, छठे चरण का मतदान 3 मार्च और सातवें चरण की वोटिंग 7 मार्च को होगी. 10 मार्च को यूपी विधान सबा चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे.

    जान लें कि यूपी विधान सभा चुनाव के पांचवें चरण में सुल्तानपुर, अयोध्या, प्रतापगढ़, प्रयागराज, कौशांबी, अमेठी, बाराबंकी, बहराइच, गोंडा, श्रावस्ती और चित्रकूट की दो सीटों पर वोटिंग होगी.

    Share:

    KBC में 25 लाख का लकी ड्रॉ खुलने के नाम पर ठगी

    Sat Feb 26 , 2022
    भोपाल। बैरागढ़ इलाके में रहने वाले सैना के जवान को कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख की लाटरी खुलने का लालच देकर एक जालसाज ने ठग लिया। आरोपी ने पीडि़त से 70 हजार रुपए ऑन लाइन एक खाते में ट्रांसफर करा लिए। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी का फिलहाल सुराग […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved