• img-fluid

    ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में इंदौर की वंशिका

  • February 26, 2022

    इंदौर । इंदौर की चाइल्ड आर्टिस्ट (child artist) वंशिका शर्मा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (gangubai kathiyawadi) में नजर आ रही है। इंदौर की वंशिका (vanshika) इससे पहले फिल्म ‘सूरज पर मंगल भारी’ और ‘पेडमैन’ में भी नजर आ चुकी है, लेकिन भंसाली प्रोडक्शन की इस फिल्म ने इसे बड़ा मौका दिया है। अब वंशिका के पास दो से तीन बड़े ऑफर हैं। वंशिका के पिता ने बताया कि इस फिल्म के साथ ही ऑफर कई आए, लेकिन वंशिका इस साल 12वीं की परीक्षा दे रही है, जिसके बाद ही कुछ सोचा जाएगा। फिलहाल वंशिका का पूरा फोकस अपनी पढ़ाई और परीक्षा पर है।


    वंशिका वेस्टर्न के साथ ही क्लासिकल में कथक डांसर भी है। फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (gangubai kathiyawadi) कल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। फिल्म में आलिया भट्ट ने गंगूबाई का किरदार निभाया है। संजय लीला भंसाली (sanjay leela bhansali) की ये फिल्म इंदौर के सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई है। कोरोना के मामले फिलहाल कम है, इसलिए फिल्म वितरकों और सिनेमाघरों ने इस फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई है। पहले ही दिन फिल्म ने अपना जादू चला दिया है। दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया है।

    Share:

    आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से पकड़ा जीएसटी घोटाला, कागजी निकलीं फर्में

    Sat Feb 26 , 2022
    सरकारी खजाने में जमा टैक्स फर्जी बिल काटकर हड़पने का खेल… 315 करोड़ के फर्जीवाड़े में कई कर सलाहकार और चार्टर्ड अकाउंटेंट भी फंसेंगे इंदौर। वाणिज्यकर विभाग (Department of Commerce) ने एक बड़ा जीएसटी घोटाला पकड़ा है, जिसमें 315 करोड़ रुपए का फर्जीवाड़ा किया गया। दरअसल सरकारी खजाने में जमा टैक्स की राशि को फर्जी […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved