• img-fluid

    किसानों की मांगों को लेकर कांग्रेस ने शुरू की पदयात्रा

  • February 25, 2022

    भोपाल। किसानों की मांगों को लेकरमप्र किसान कांग्रेस के नेेेतृत्व में 24 फरवरी से किसान कांग्रेस पद यात्रा का प्रारंभ भिंड जिले के गोहद से किया है। यह यात्रा प्रदेश के विभिन्न जिलों से गुजरती हुई 11 मार्च, 2022 को भोपाल पहुंचेगी जहां यात्रा का समापन होगा। मप्र किसान कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश गुर्जर ने कहा कि वर्तमान में भाजपा सरकार किसानों के साथ अन्याय कर रही है, किसानों को खाद-बीज, बिजली आदि समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। भाजपा सरकार ने किसानों की कर्जमाफी को रोक कर सभी किसानों के साथ कुठाराघात किया है।


    गुर्जर ने प्रदेश सरकार द्वारा किसानों की मुख्य मांगों को लेकर निकाली जा रही किसान कांग्रेस यात्रा का उद्देश्य बताते हुए कहा फसल समर्थन मूल्य को कानूनी जामा पहनाने, 10 एचपी तक बिजली फ्री करने, पंजीयन शर्तें हटाकर सभी किसानों की फसलें समर्थन मूल्य पर खरीद की जाने आदि मांगों को लेकर पद यात्रा शुरू की गई है। ताकि किसानों की आवाज की गूंज सरकार के कान तक पहुंच सके और वे अपने न्याय की गुहार लगा सकें।

    Share:

    भाजपा जैसा काम कोई दूसरी पार्टी नहीं कर सकती : शिवराज

    Fri Feb 25 , 2022
    भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित समर्पण निधि संग्रहण की बैठक में कहा कि हमारे संगठन की ताकत हमारे कार्यकर्ता हैं। जो काम हमारे कार्यकर्ता कर सकते हैं वो काम अन्य दलों के कार्यकर्ता नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि बूथ विस्तारक अभियान हो या फिर निधि संग्रह का मामला […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved