• img-fluid

    Bihar: खगड़िया में bomb blast, 14 लोग घायल, कचरे में पड़े कार्टून थे बम

  • February 25, 2022

    पटना। बिहार (Bihar) के खगड़िया जिला (Khagaria District) में बम विस्फोट (bomb blast) में 14 लोग घायल (14 people injured) हो गए। घायलों में चार बच्चे भी शामिल हैं। वहीं विस्फोट में घायल दो लोगों की हालात काफी गंभीर बताई जा रही है। वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी अमितेश कुमार कुछ पुलिस अधिकारियों की टीम को लेकर मौके पर पहुंचे। एसपी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।

    मौके पर पहुंचे खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि प्राथमिक जांच के अनुसार, कुल तीन विस्फोट हुए हैं। जिनमें से दो कम तीव्रता के थे। एक चश्मदीद ने दावा किया, 20-23 छोटे बमों के जमीन पर गिरने के बाद बड़ा धमाका हुआ।


    इन लोगों को बम विस्फोट में आईं चोटें
    वहीं इस विस्फोट में घायलों की पहचान मंगल सदा के 5 वर्षीय पुत्र साजन कुमार, अशोक सदा का 8 वर्षीय पुत्र राजा कुमार, दिनेश सदा का पुत्र टिक्कू कुमार, मंगल सदा का पुत्र अर्जुन सदा, अशोक सदा, पुलिस सदा का पुत्र सतीश सदा और छोटू सदा की पत्नी बिजली देवी और श्रवण कुमार का पुत्र सुदर कुमार के रूप में हुई है।

    खबरों की मानें तो फलेश्वर सदा जो कूड़ा बीनने का काम करता है। वह बखरी बस स्टैंड के पास झुग्गी झोपड़ी में रहता है। रोज की तरह ही वह कचरा बीनने निकला था। उसको कचरा बीनने के दौरान एक कार्टून मिला और वह उस कार्टून को अपने साथ घर ले आया।

    कार्टून में थे बम
    वहीं उसने झोंपड़ी में कई उस कार्टून का टांग दिया। लेकिन थोड़ा वजन होने की वजह कार्टून जमीन पर गिर गया और जोरदार विस्फोट हो गया। देखते ही देखते झुग्गी झोपड़ी में रह रहे लगभग एक दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए। घटना स्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि वहां चार ब्लास्ट हुए हैं। लोगों ने बताया कि पहला ब्लास्ट हल्की आवाज का था, लेकिन सबसे अंतिम ब्लास्ट इतना जोरदार था।

    Share:

    Share Market: बीते दिन की गिरावट से उबरा शेयर बाजार, सेंसेक्स 1000 अंक से ज्यादा उछला, निफ्टी 16500 के ऊपर

    Fri Feb 25 , 2022
    नई दिल्ली। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार (Indian stock market) बीते की भारी गिरावट (huge fall) से उबरते हुए हरे निशान पर खुला। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज (Bombay Stock Exchange) का 30 शेयरों वाला सेंसेक्स (Sensex) 840 अंक की बढ़त लेते हुए 57,370 के स्तर पर खुला, जबकि, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved