• img-fluid

    लोगों के लिये मुसीबत बने कब्जे हटाये

  • February 24, 2022

    • कृषि उपज मंडी से दीनदयाल चौक तक हुई कार्रवाई

    जबलपुर। सड़क किनारे जहां तहां चाय-पान के टपरे जमाकर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ नगर निगम ने मुहिम छेड़ दी है। सड़क के दोनों ओर से चाय-पान के टपरे व सब्जी के ठेलों ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा रखी थी। जिस पर आज गुरुवार की सुबह ननि अतिक्रमण दल ने मौके पर पहुंचकर कृषि उपज मंडी से दीनदयाल चौक तक जमे अतिक्रमणकारियों को हटाने की कार्रवाई करते हुए उनके ठेले व टपरे जप्त कर लिये। जानकारी अनुसार अंतर्राज्यीय बस स्टैण्ड बनने के बाद दीनदयाल चौक से कृषि उपज मंडी मार्ग पर यातायात का दवाब बढ़ गया था। वहीं रोड के दोनों ओर चाय-पान के टपरों वालों के साथ ही सब्जी बिक्रेताओं ने अपनी दुकानें सजाना शुरु कर दी थी, जिससे राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा था।


    उक्त मामले की कई मर्तबा ननि के अधिकारियों से शिकायत की गई थी। जिसके बाद आज गुरुवार को ननि अतिक्रमण दल ने मौके पर पहुंचकर टपरों व ठेलों को हटाने की कार्रवाई शुरु की। जिससे वहां भगदड़ की स्थिति बन गई और लोग अपने ठेले, टपरे लेकर यहां वहां भागते नजर आये। ननि की टीम ने मौके पर मौजूद कई टपरों को जप्त कर, लोगों को सख्त हिदायत दी। इस दौरान अतिक्रमण दल के सहायक प्रभारी वीरेन्द्र मिश्रा, पुरुषोत्तम चौधरी, राजू रैकवार, मुकेश पारस व लक्ष्मण कोरी सहित अन्य कर्मी मौजूद रहे।

    Share:

    शहरी क्षेत्र में फिर बढ़ा संक्रमण, 7 में से 6 कोरोना मरीज उज्जैन में मिले

    Thu Feb 24 , 2022
    उज्जैन। कोरोना की तीसरी लहर शांत हुई है लेकिन पिछले दो दिनों से गिनती के मरीजों में भी ज्यादातर मरीज शहरी क्षेत्र से मिल रहे हैं। आज पॉजीटिव आए 7 मामलों में से 6 मामले उज्जैन शहर के हैं, जबकि एक मरीज महिदपुर में पाया गया है। 1847 सेम्पलों की जाँच में 7 मरीज पॉजीटिव […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved