• img-fluid

    तेलंगाना के विधायक पहुँचे बगलामुखी के दरबार में

  • February 18, 2022

    नलखेड़ा। तेलंगाना के भाजपा विधायक टी. राजा गुरुवार को सिद्धपीठ माँ बगलामुखी मंदिर पहुंचे। जहाँ उनके द्वारा दर्शन पूजन कर विशेष हवन-अनुष्ठान किया गया। गुरुवार को तेलंगाना के बहुचर्चित भाजपा विधायक टी राजा माँ बगलामुखी मंदिर पहुंचे, जहाँ उनके द्वारा मंत्रोच्चार के साथ विधि विधान से माता रानी का पूजन किया गया। दर्शन उपरांत टी राजा द्वारा मंदिर के समीप स्थित सांदीपेंद्र आश्रम में विशेष हवन-अनुष्ठान किया गया। टी राजा ने आश्रम के संत सांदीपेंद्र महाराज से भेंट कर उनका आशीर्वाद भी प्राप्त किया गया। विधायक टी राजा के सिद्धपीठ पहुंचने पर भाजपा मंडल अध्यक्ष पवन वेदिया, रोहित सकलेचा, हेमंत जायसवाल सहित कई कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। सिद्धपीठ पर पहुंचे विधायक टी राजा ने पत्रकारों से चर्चा करते हुवे यूपी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है।


    उन्होंने कहा कि एक समय पहले यूपी में गुंडाराज,माफियाराज और एक धर्म विशेष का राज चलता था। सरकार भी एक ऐसी सरकार थी जो नपुंसक थी। योगी जी के आने के बाद यूपी का एक नया चेहरा सामने आया है। योगी जी के आने के बाद अब सभी आराम में है। इसलिए हमने कहा है कि उत्तरप्रदेश में रहना हो तो अच्छे से रहो और योगीजी बाबाजी का नाम जपते रहो। उन्होंने कहा कि योगी राज में उप्र से गुंडा व माफियाराज खत्म हो गया है। अब वहाँ की जनता अमन चैन से बगैर किसी भय के रहती है। उन्होंने उप्र में एक बार फिर से भारी बहुमत से भाजपा सरकार बनने का दावा भी किया है।

    Share:

    उज्जैन-गरोठ नेशनल हाईवे में 900 करोड़ रुपए का मुआवजा दिया सरकार ने

    Fri Feb 18 , 2022
    2 महीने में काम हो जाएगा शुरू-शहरी सड़कों की कनेक्टिविटी के लिए कैबिनेट मंत्री यादव देखेंगे प्रस्तावित प्लान-आगर रोड और फाजलपुरा की सड़क को चौड़ा किया जाएगा उज्जैन। उज्जैन-गरोठ फोरलेन हाईवे चंदेसरा से शुरू होकर उज्जैन में पूरे जिले से होकर गुजरेगा इसके लिए जमीन अधिग्रहण की कार्रवाई कर ली गई है। 900 करोड़ रुपए […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved