• img-fluid

    IPL 2022 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद को लगा बड़ा झटका, ऑस्ट्रेलियाई कोच ने दिया इस्तीफा

  • February 18, 2022


    नई दिल्ली: IPL 2022 का तमाशा अभी शुरू भी नहीं हुआ और सनराइजर्स हैदराबाद Sunrisers Hyderabad के विकेट गिरने लगे हैं. शुरुआत टीम से जुड़े कोच से हुई है. ऑरेंज आर्मी के नाम से जानी जाने वाली फ्रेंचाइजी के असिस्टेंट कोच साइमन कैटिच (Simon Kaitich) ने इस्तीफा दे दिया है.

    बताया जा रहा है कि कैटिच ने अपना इस्तीफा IPL 2022 के लिए हुए मेगा ऑक्शन के बाद ही सौंप दिया. कैटिच के इस्तीफे की वजह फिलहाल साफ नहीं है लेकिन News Corp के सूत्रों का कहना है कि वो IPL ऑक्शन में फ्रेंचाइजी की नीतियों से खुश नहीं थे, जिस वजह से अपने पद को छोड़ने का फैसला किया.

    साइमन कैटिच ने इस्तीफा तब दिया है जब IPL 2022 के आगाज में बस कुछ हफ्ते रह गए हैं. IPL 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच की जिम्मेदारी भी कैटिच के पूर्व टीम मेट और ऑस्ट्रेलियाई टॉम मूडी के हाथ में है. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम दो बार की आईपीएल चैंपियन है.

    ऑक्शन में फ्रेंचाइजी की नीतियों से खुश नहीं थे कैटिच
    News Corp के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर रहे साइमन कैटिच IPL ऑक्शन में फ्रेंचाइजी की टीम प्लानिंग से संतुष्ट नहीं थे. जिस तरह से टीम का चयन हुआ वो उससे असहमत थे. कैटिच के इस्तीफे को SRH फ्रेंचाइजी द्वारा डेविड वॉर्नर को नहीं खरीदने के फैसले से भी जोड़कर देखा जा रहा है.


    सनराइजर्स हैदराबाद का पिछले सीजन में प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. टीम ने बीच सीजन ही अपना कप्तान बदला था और 2016 में टीम को खिताब दिलाने वाले कप्तान डेविड वॉर्नर को हटाकर केन विलियमसनको कप्तान बनाया गया था. इस सीजन टीम ने राशिद खान को भी रिटेन नहीं किया था जो लंबे समय से टीम के साथ खेल रहे थे.

    आईपीएल-2022 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट
    वाशिंगटन सुंदर- 8.75 करोड़ रुपये निकोलस पूरन- 10.75 करोड़ रुपये टी. नटराजन- 3.6 करोड़ रुपये भुवनेश्वर कुमार-4.20 करोड़ रुपये प्रियम गर्ग- 20 लाख रुपये राहुल त्रिपाठी- 8.50 करोड़ रुपये अभिषेक शर्मा- 6.5 करोड़ रुपये कार्तिक त्यागी-4 करोड़ रुपये श्रेयस गोपाल-75 लाख रुपये जगदीश सुचित- 20 लाख रुपये एडन मार्करम- 2.60 करोड़ रुपये मार्को यानसन- 4.20 करोड़ रुपये रोमारियो शेफर्ड- 7.75 करोड़ रुपये सीन एबॉट- 2.40 करोड़ रुपये आर. समर्थ- 20 लाख रुपये सौरभ दुबे- 20 लाख रुपये शशांक सिंह- 20 लाख रुपये विष्णु विनोद- 50 लाख रुपये ग्लेन फिलिप्स- 1.5 करोड़ रुपये फजलहक़ फारूखी- 50 लाख रुपये

    Share:

    कॉमेडियन कपिल ने उड़ाया डॉ श्रीराम नेने का मजाक, पति के बारे में सुन माधुरी दीक्षित ने किया रिएक्ट; देखें वीडियो

    Fri Feb 18 , 2022
    मुंबई: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर इस बार माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) औऱ संजय कपूर (Sanjay Kapoor) आने वाले हैं. ऐसे में कपिल शर्मा इन दोनों सितारों के साथ खूब मस्ती और टांग खिंचाई करते नजर आएंगे. हाल ही में शो से जुड़ा एक प्रोमो सामने आया है जिसमें कपिल शर्मा माधुरी दीक्षित […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved