• img-fluid

    अमेरिकी सेना पहुंची यूक्रेन, युद्ध की संभावना और बढ़ी

  • February 18, 2022


    वॉशिंगटन । रूस (Russia)और यूक्रेन (Ukraine) के बीच जारी तनाव के बीच अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन (Joe Biden) रूस को कड़ी चेतावनी दी है. अमेरिकी सैनिक यूक्रेन की राजधानी कीव पहुंच गई है. इस बीच नाटो देशों की गतिविधियों को भी देखा जा रहा है.

    वहीं रूस के विदेश मंत्रालय ने यूएस एंबेसडर को तलब किया है. यूक्रेन में विद्रोहियों और सेना के बीच झड़प की खबर भी सामने आ रही है. पश्चिमी देशों ने कहा है कि रूस कभी भी यूक्रेन पर कब्जा कर सकता है. पूर्वी यूक्रेन में गोलीबारी की भी खबरें आ रही है. जिससे दोनों देशों के बीच संभावित युद्ध का खतरा और बढ़ गया है.


    रूस ने यूक्रेन पर विद्रोहियों पर दबाने का आरोप लगाया है. रूस ने कहा है कि यूक्रेन की सरकार विद्रोहियों को भड़का रही है. रूस के सेना वापस बुलाने के दावे को NATO ने खारिज कर दिया है. NATO ने रूस के खिलाफ मोर्चा खोलने की भी तैयार कर ली है.

    Share:

    शुक्रवार का राशिफल

    Fri Feb 18 , 2022
    युगाब्ध-5123, विक्रम संवत 2078, राष्ट्रीय शक संवत-1943 सूर्योदय 06.45, सूर्यास्त 06.03, ऋतु – बसंत फाल्गुन कृष्ण पक्ष द्वितीया, शुक्रवार, 18 फरवरी 2022 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़ें आज का भविष्यफल। मेष राशि :- आज […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved