• img-fluid

    अतिक्रमण हटाने गए अधिकारियों पर महिला ने तानी बंदूक, मामला दर्ज

  • February 15, 2022

    मुरैना। अंबाह कस्बे से सटे गुलाबपुरा क्षेत्र (Gulabpura area adjacent to Ambah town) में मंगलवार की दोपहर उस समय विवाद की स्थिति बन गई, जब अतिक्रमण (Encroachment) हटाने पहुंचे अधिकारियों पर एक आशा कार्यकर्ता  (ASHA worker) ने न केवल बंदूक तान दी बल्कि उसने गोली मारने की धमकी तक दे डाली। अधिकारियों ने सूझबूझ का परिचय देते हुए किसी तरह महिला को समझा बुझाकर शांत किया और उससे बंदूक छीन ली। महिला व उसके पति के खिलाफ अंबाह थाने में शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है।



    बताया जाता है कि मंगलवार की दोपहर अंबाह कस्बे से सटे गुलाबपुरा गांव में नगरपालिका का अमला अतिक्रमण हटाने के लिए गया था। यहां वीरू सखबार व उसकी पत्नी आशा कार्यकर्ता लक्ष्मी सखबार ने अपने घर के पीछे सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करते हुए उसकी चारों ओर से बाउण्ड्री करा रखी थी। अतिक्रमण हटाने के लिए तहसीलदार राजकुमार नागौरिया, मुख्य नगरपालिका अधिकारी रामनिवास शर्मा, थाना प्रभारी रविंद्र कुमार पहुंचे थे। उधर सरकारी जमीन पर किए गए अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई प्रारंभ हो पाती, उससे पहले ही यहां वीरू व लक्ष्मी ने इनका विरोध शुरू कर दिया लेकिन अधिकारियों ने उनकी एक न सुनी और जेसीबी से बाउण्ड्री तोडऩे के निर्देश दिए। जैसे ही जेसीबी मशीन बाउण्ड्री तोडऩे के लिए पहुंची वैसे ही लक्ष्मी सखबार अपने घर से लाइसेंसी 12 बोर की बंदूक निकालकर ने लाई और उसने बंदूक में कारतूस भरते हुए उसे अधिकारियों की ओर तान दिया। महिला के बंदक तान देने से अधिकारी भी सकते में आ गए। उन्होंने लक्ष्मी को बातों में उलझाए रखा और दूसरी ओर पुलिस ने उसके पास पहुंचकर उससे बंदूक छीन ली। इतना ही नहीं पुलिस ने लक्ष्मी सहित उसके पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों पति पत्नी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।

    Share:

    छिंदवाड़ा के अमरवाड़ा रेंज में देखे गए 30 से 40 गिद्ध

    Tue Feb 15 , 2022
    छिंदवाड़ा । मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा (Chhindwara of Madhya Pradesh) जिले में वन्यप्राणी गिद्धों (wildlife vultures) को लेकर अच्छी खबर मिल रही है। यहाँ अमरवाड़ा के जंगल में एक साथ 30 गिद्ध देखे गए है। जिससे वह विभाग के अधिकारी भी खुश है। छिंदवाड़ा वन वृत्त के पूर्व वनमण्डल सामान्य की अमरवाड़ा रेंज में 30 से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शनिवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved