• img-fluid

    प्रियंका गांधी ने सीएम योगी पर हमला करते हुए कहा- मैं अपने भाई के लिए जान भी दे दूंगी

  • February 13, 2022

    नई दिल्ली। पंजाब में कांग्रेस की जीत के लिए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी मैदान में उतर गई हैं। रविवार को पंजाब में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रियंका ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi ) ने आज बीजेपी (BJP) के एक आरोप के जवाब में कहा, “मैं अपने भाई के लिए अपनी जान दे सकती हूं और वह मेरे लिए अपनी जान दे सकता है।” उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने कहा था कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी के बीच “दरार” कांग्रेस को नीचे लाएगी।


    कुछ ही दिन पहले उत्तराखंड में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा था, ‘कांग्रेस तो पूरे देश के अंदर डूब रही है। थोड़ा जहां वजूद था भी, वहां पर डुबोने के लिए दोनों भाई बहन पर्याप्त हैं, किसी तीसरे की जरूरत नही पड़ेगी।’ प्रियंका गांधी ने मुस्कुराते हुए और तर्क को पलटते हुए कहा, “योगी जी के दिमाग में संघर्ष और टकराव है। ऐसा लगता है कि वह भाजपा में उनके (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदीजी और (केंद्रीय गृह मंत्री) अमित शाह जी के बीच दरार के कारण ऐसा कह रहे हैं।” चुनाव प्रचार के दौरान एक हेलीकॉप्टर में बैठते हुए कांग्रेस नेता ने एक सवाल के जवाब में ये बातें कहीं।

    पंजाब की सभी 117 सीटों पर पहले 14 फरवरी को मतदान होने वाला था। लेकिन 16 फरवरी को रविदास जयंती होने की वजह से पंजाब में चुनाव की तारीख को बढ़ाकर 20 फरवरी कर दिया गया। सभी दलों के साथ बैठक करने के बाद चुनाव आयोग ने मतदान की तारीख बदलने का फैसला किया था। बता दे की नतीजों का ऐलान 20 मार्च को होगा।

    Share:

    MP: मंत्री देवड़ा ने अटल बिहारी वाजपेयी की तुलना शेरशाह सूरी से कर दी, हुआ बबाल

    Sun Feb 13 , 2022
    सीहोर। मध्य प्रदेश के वित्त एवं आबकारी मंत्री जगदीश देवड़ा (Jagdish Deora) द्वारा भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की तुलना मध्ययुगीन शासक शेरशाह सूरी (Sher Shah Suri) के करने पर विवाद खड़ा हो गया है। कांग्रेस ने अटल जी की तुलना बाबर के सेनापति से किए जाने को लेकर देवड़ा […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    गुरुवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved