• img-fluid

    जंगल में सागौन के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

  • February 12, 2022

    • चरगवां रिजर्व फॉरेस्ट कम्पार्टमेंट सुनवारा का मामला

    जबलपुर। चरगवां थाना क्षेत्रातंर्गत रिजर्व फॉरेस्ट कम्पार्टमेंट जंगल ग्राम सुनवारा में एक सागौन के पेड़ पर एक अज्ञात व्यक्ति का शव फं दे पर झूलता हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। फारेस्ट विभाग के अधिकारियों ने मामले की सूचना पुलिस को देते हुए मृतक की शिनाख्त तिलवारा निवासी 45 वर्षीय गिरवर सिंह लोधी के रूप में की है। पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई करते हुए मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।पुलिस ने बताया कि रिजर्व फॉरेस्ट कम्पार्टमेंट जंगल ग्राम सुनवारा में एक व्यक्ति द्वारा फांसी लगा लेने की सूचना पर मौके पर पहुॅची पुलिस को वनरक्षक अमित कुमार पाण्डे उम्र 35 वर्ष निवासी चरगवां ने बताया कि वह ग्राम सुनवारा बीट में वनरक्षक के पद पर पदस्थ है।


    भ्रमण के दौरान ग्रामीणों ने बताया कि रिजर्व फॉरेस्ट 116 कम्पार्टमेंट चना वाले टोला जंगल में सागौन के पेड़ से एक प्लास्टिक की रस्सी में एक अज्ञात व्यक्ति उम्र लगभग 40 वर्ष का मृत अवस्था में फांसी पर लटका है तो उसने सुरक्षा सहायक डेलन सिंह चौहान के साथ जाकर देखा तो एक व्यक्ति मृत अवस्था में लटका था। सूचना पर पंचनामा कार्यवाही कर अज्ञात मृतक की शिनाखत्गी के प्रयास किये गये जिस पर मृतक की शिनाख्त गिरवर सिह लोधी उम्र 45 वर्ष तिलवारा थाना चरगवां के रूप में हुयी। पुलिस ने शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये मर्ग कायम कर जांच में लिया गया।

    Share:

    रंजिश पर चाकू से हमला

    Sat Feb 12 , 2022
    जबलपुर। बेलबाग थाना क्षेत्रातंर्गत छोटी ओमती खलासी लाईन में एक युवक पर एक तत्व ने चाकू से हमला कर दिया। जिससे उसके हाथ में चोटे आ गई। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है। पुलिस ने बताया कि छोटी ओमती खलासी लाईन निवासी 28 वर्षीय बिंदू […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved