• img-fluid

    पहली बार Maruti Suzuki की इस गाड़ी में आ रहा है धमाकेदार फीचर, स्पीड देखने का बदलेगा अंदाज

  • February 11, 2022

    नई दिल्ली: मारुति सुजुकी पहली बार अपनी नई बलेनो में एक ऐसा फीचर ला रही है जो कमाल का अनुभव देने वाला है. मारुति सुजुकी ने इसका टीचर लॉन्च कर दिया है. इस कार को 23 फरवरी को लॉन्च होने की उम्मीद है.

    पहली बार आ रहा है हेडअप डिस्प्ले
    मारुति सुजुकी की नई बलेनो (Maruti Baleno Facelift) में हेडअप डिस्प्ले दिया जा रहा है. ये एक ऐसा डिस्प्ले है जिसमें आप कार चलाते समय जस्ट अपने सामने फ्रंट ग्लास पर स्पीडोमीटर की इमेज देख पाएंगे.

    कार में है 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
    नयी बलेनो कार में फुल एलईडी हेडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल, क्रोम फिनिश वाली नयी ग्रिल और एलईडी फॉग लाइट्स हैं. इसमें 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है.


    नए सेफ्टी फीचर्स से लैस है कार
    यह वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले को सपोर्ट करता है. इसमें नया डिजाइन किया गया डैशबोर्ड भी है. यह मारुति कार छह एयरबैग और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP) जैसे सेफ्टी फीचर्स से लैस है.

    बताया जा रहा है कि नयी बलेनो कार के इंजन सेटअप में कंपनी कोई बदलाव नहीं करेगी. नयी बलेनो में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन होने की संभावना है, जो 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन यूनिट और सीवीटी यूनिट के विकल्प के साथ आएगा.

    इन कारों से होगा मुकाबला
    नई बलेनो लॉन्च होने पर इसका मुकाबला Hyundai i20, Tata Altroz, Toyota Glanza और Honda Jazz जैसी कारों से होगा. ऑटो कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक नई बलेनो को 11 हजार रुपये के भुगतान के साथ बुक कर सकते हैं.

    Share:

    Share Market: शेयर बाजार भारी गिरावट के साथ बंद, सेंसेक्स 733 अंक फिसला, निफ्टी भी 231 अंक टूटा

    Fri Feb 11 , 2022
    नई दिल्ली। सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को शेयर बाजार खुलते ही धड़ाम हो गया और पूरे दिन के कारोबार के दौरान लाल निशान पर ही रहा। बीएसई का सेंसेक्स अंत में 733 अंकों की गिरावट लेते हुए 58,152 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं दूसरी ओर एनएसई का निफ्टी भी 231 अंक टूटकर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved