• img-fluid

    MP: BJP विधायक की बहु ने पति पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- जबरन बनाता था शारीरिक संबंध, करता था मारपीट

  • February 05, 2022

    मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर (Narsinghpur) से भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल (BJP MLA Jalam Singh Patel) की बहू का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Audio) हो रहा है। इसमें उन्होंने अपने पति और सुसुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वायरल आडियो में महिला ने खुद को विधायक जालम सिंह पटेल की बहू नीतू सिंह ठाकुर (Nitu Singh Thakur) बताया है। साथ ही अपने परिवार और पति पर शारीरिक और मानसिक प्रताड़ना के कई आरोप लगाए हैं।

    वायरल ऑडियो के अनुसार नीतू सिंह की शादी 2016 में भाजपा विधायक जालम सिंह पटेल (Jalam Singh Patel) के बेटे मणिनागेंद्र सिंह पटेल (Maninagendra Singh Patel) उर्फ मोनू पटेल के साथ हुई थी। वायरल ऑडियो (viral audio) में उसने बताया कि मेरा नाम नीतू सिंह ठाकुर है और में परिवार से अलग दिल्ली में रहकर नौकरी करती हु और अदालत में तलाक के लिए फाइट कर रही हूं। सगाई के कुछ वक्त बाद ही मुझे मेरे होने वाले पति मोनू में काफी सारे बदलाव देखने को मिले। कहीं भी आने जाने में रोक-टोक करने लगे, फोन डिटेल्स लेने लगे, शादी के चार महीने पहले मोनू पटेल की गर्लफ्रेंड ने मुझे मैसेज किया और बहुत बदतमीजी से मुझसे बात की। कुछ पुरानी चैट मेरे साथ शेयर की।


    नीतू सिंह ठाकुर (Neetu Singh Thakur) ने बताया की कुछ समय बाद कुछ और लड़कियों ने कॉन्टेक्ट करना शुरू किया, तो मेरा फेसबुक अकांउट (Facebook account) बंद करवा दिया गया। मोनू की गर्लफ्रेंड (monu’s girlfriend) ने मुझसे दोबारा संपर्क किया और मुझसे बदतमीजी से बातें की, उसने मुझे बताया कि शादी के पहले से लेकर शादी के बाद तक मेरे पति और उस महिला का अफेयर चल रहा है। ऐसी कई बातें उसने मुझे बताई जो मेरे और मेरे पति से जुड़ी थीं। जब मैंने ये सारी बातें अपने पति मोनू को बताई तो उसने मेरे साथ 5 घंटे तक लगातार मारपीट की, मेरे साथ इतनी मारपीट की गई कि मेरे शरीर में हर जगह जख्म हो गए और लगातार खून बहने लगा, मारपीट के साथ ही मेरे पति ने फायरिंग (firing) भी की, मुझे ऐसा लग रहा था जैसे कि मैं मर जाउंगी। मेरी सास ने ये सारी चीजें देखी लेकिन बात दबाने के लिए कहा।

    जब भी कोई बात पता चलती मेरे साथ मारपीट की जाती थी। हर छोटी बात पर मेरे साथ मेरे पति मारपीट करते थे। मुझे हर समय यही लगता था कि मैं ये सब क्यों सह रही हूं। एक महीने बाद जब मैं अपने मायके आई तो एक लड़की का फोन आया और उसने मुझे बताया कि उसका मेरे पति से अफेयर चल रहा है, मैंने मोनू को कॉन्फ्रेंस कॉल (conference call) में लेकर जब सारी बातें पूछी तो उन्होंने स्वीकार किया, उन्हें नहीं पता था कि कॉन्फ्रेंस कॉल में उनसे बात की जा रही है। इस तरह से मेरे सामने सारी बातें आईं। मैंने उस समय अपने पति से तलाक मांगा था, मैंने कहा था कि आप अच्छे से रहिए लेकिन मुझे तलाक दे दीजिए, तब भी वह नहीं माने।


    कुछ समय के बाद मुझ पर बच्चा पैदा करने के लिए दबाव बनाया गया। मेरे साथ फिजीकल बहुत जबरदस्ती (physical force) की गई। इन सारी चीजों से गुजरने के बाद मैंने एक दिन अपने ससुर (father-in-law) से बात की, हिम्मत कर के मैंने उनसे सारी बातें बताईं, उन्होंने मुझसे कहा कि ये सब राजनीति में होता रहता है। शुरुआत में सिर्फ एक साल मैं अपने ससुराल में थी, उसके बाद डेढ़ साल मैं अपने मायके में रही। उस दौरान मेरी मेरे पति से कोई बातचीत नहीं हो रही थी, वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूमते थे, लिव-इन में रहते थे ये सारी चीजें चल रहीं थी। उन्होंने पॉलिसी के पेपर बनवाएं जिनमें मेरिटल स्टेट्स सिंगल लिखवाया। मेरे ससुराल वालों ने मेरे ऊपर दबाव बनाना शुरू कर दिया, धमकी देना शुरू कर दिया। मेरा मायके जाना बंद करा दिया। 

    नीतू सिंह ठाकुर ने बताया की मैं सब कुछ छोड़कर अपने मायके आ गयी, जॉब की तैयारी की, 3 साल बाद मैं सब छोड़कर गुड़गांव चली गयी, जब पहली दीवाली आई तो मैंने ससुराल वालों को घर पर मिलने बुलाया था, लेकिन मेरे ससुर के अलावा कोई नहीं आया, मैंने मेरे ससुर से तलाक के लिए कहा तो उन्होंने मुझे धमकी दी कि इस बार तो तुम्हारे जुबान पर तलाक का नाम आ गया आगे से आया तो मैं तुम्हारे साथ क्या कर सकता हूं। मेरे केस को एप्लाई किए हुए सवा साल हो गए हैं लेकिन कोई पहल नहीं की गई। मेरी उम्मीद पूरी तरह से टूट गई है।

    जेल में है मोनू सिंहविधायक जालम सिंह (Singh MLA Jalam Singh) के बेटे मणिनागेंद्र सिंह उर्फ मोनू सिंह पर करीब 45 मामले दर्ज हैं वहीं, वर्तमान में वह एक केस में दोषी पाए जाने पर जेल की सजा काट रहा है।

    Share:

    मध्य प्रदेश में बनेगी नई स्टार्टअप पालिसी, इंदौर बनेगा स्टार्टअप की राजधानी, 100 करोड़ का होगा फंड

    Sat Feb 5 , 2022
    भोपाल। सीएम शिवराज (CM Shivraj Singh Chauhan) ने आज शनिवार को मैनिट द्वारा आयोजित स्टार्टअप एक्सपो (MANIT Startup Expo) का वर्चुअली शुभारम्भ किया उन्होंने कहा है कि मध्य प्रदेश में जल्दी ही एक स्टार्टअप नीति (MP Startup Policy) बनाई जाएगी। साथ ही प्रदेश में स्टार्टअप ईको सिस्टम भी विकसित किया जाएगा। इसके लिए सरकार वेंचर […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    शुक्रवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved