• img-fluid

    दंगाइयों, माफियाओं को पर्दे के पीछे रहकर प्रदेश की सत्ता हथियाने नहीं देंगे – पीएम मोदी

  • February 04, 2022


    नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने कहा है कि मुझे खुशी है कि उत्तर प्रदेश (UP) के लोगों ने ये मन बना लिया है कि दंगाइयों, माफियाओं (Rioters, Mafia) को पर्दे के पीछे रहकर (Staying Behind the Scenes) प्रदेश की सत्ता हथियाने (Grab the Power of the State) नहीं देंगे (Will not Allow) । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मेरठ, गाजियाबाद, अलीगढ़, हापुड़ और नोएडा के मतदाताओं को संबोधित किया।


    उन्होंने कहा, आज़ादी के बाद यूपी ने अनेक चुनाव देखे हैं, अनेक सरकारें बनती-बिगड़ती देखी हैं, लेकिन ये चुनाव सबसे अलग है। ये चुनाव सुरक्षा, सम्मान और समृद्धि की पहचान को बनाए रखने के लिए है। ये चुनाव हिस्ट्री शीटर्स को बाहर रखने और नई हिस्ट्री बनाने के लिए है।
    वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जन चौपाल कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कहा है कि मुझे खुशी है कि उत्तर प्रदेश के लोगों ने ये मन बना लिया है कि दंगाइयों, माफियाओं को पर्दे के पीछे रहकर के प्रदेश की सत्ता हथियाने नहीं देंगे। 5 साल पहले तक ये माफियावादी केंद्र की योजनाओं का लाभ यूपी के गरीब, दलित, पिछड़े तक नहीं पहुंचने देते थे। केंद्र की योजनाओं में उनकी मनमानी नहीं चलती थी, भ्रष्टाचार नहीं चलता था इसलिए ये उन योजनाओं में ब्रेक लगाकर रखते थे।

    2017 से पहले जो सरकार थी, उसने एक्सप्रेसवे के नाम पर कैसी लूट मचाई, ये आप मुझसे ज़्यादा जानते हैं। योगी जी की सरकार में पूर्वांचल और दिल्ली-मेरठ एक्स्प्रेसवे पूरे हो चुके हैं। इन​का विकास कागजी था, ये सिद्ध हो चुका है कि ये समाजवादी भी सिर्फ और सिर्फ परिवारवादी हैं।

    अगर इन्हें मौका मिल गया तो किसानों को मिल रही हज़ारों करोड़ की मदद ये परिवारवादी नकली समाजवादी बंद करा देंगे। किसानों के बैंक अकाउंट में जो MSP का पैसा जा रहा है, ये नकली समाजवादी उसे रोक देंगे। कोरोना काल में जो मुफ्त राशन मिल रहा है, ये नकली समाजवादी आपको भूखा छोड़ेंगे।

    ये मध्यम वर्ग की जेब पर डाका डालकर रियल एस्टेट माफिया को दे देंगे। नोएडा-गाजियाबाद के लोगों से बेहतर इन्हें कौन जानता है?राशन माफिया से लेकर कमीशन माफिया तक, ठेका माफिया से लेकर खनन माफिया तक, नकली समाजवादी, फिर पुराने अवतार में आने के लिए तैयार बैठे हैं।

    Share:

    पंजाब विधानसभा चुनाव में राहुल, प्रियंका संग सिद्धू भी करेंगे प्रचार

    Fri Feb 4 , 2022
    नई दिल्ली । कांग्रेस (Congress) ने पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Assembly Elections) के मद्देनजर 30 स्टार प्रचारकों (30 Star Campaigners) की सूची (List) शुक्रवार को जारी कर दी (Released) है। राहुल, प्रियंका (Rahul, Priyanka) संग सिद्धू (Along with Siddhu) भी करेंगे प्रचार (Will also Campaign) । खास बात है कि इसमें पार्टी की ओर से […]
    सम्बंधित ख़बरें
  • खरी-खरी
    रविवार का राशिफल
    मनोरंजन
    अभी-अभी
    Archives
  • ©2024 Agnibaan , All Rights Reserved